लाइव टीवी

जेमिमा रोड्रिग्‍स का खुलासा, कोहली नहीं ये पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज है कवर ड्राइव का 'मास्‍टर'

News18Hindi
Updated: April 10, 2020, 6:17 AM IST
जेमिमा रोड्रिग्‍स का खुलासा, कोहली नहीं ये पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज है कवर ड्राइव का 'मास्‍टर'
जेमिमा रोड्रिग्‍स ने मजाकिया अंदाज में कहा कि भुवन ने हमें टैक्‍स से बचाया है

जेमिमा रोड्रिग्‍स (Jemimah Rodrigues) ने इंस्टाग्राम लाइव में इसका खुलाया किया

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2020, 6:17 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पूरी दुनिया भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) के खेल की दीवानी है और खासकर उनके कवर ड्राइव की, मगर भारतीय महिला टीम की युवा बल्‍लेबाज जेमिमा रोड्रिग्‍स (Jemimah Rodrigues) को पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) का कवर ड्राइव पसंद है. इंस्‍टाग्राम लाइव पर उन्‍होंने इसका खुलासा किया. लाइव में उनसे उनके पसंदीदा शॉट, खिलाड़ी और कप्‍तान के बारे में पूछा गया. हाल ही में भारत को टी20 वर्ल्‍ड कप के फाइनल में पहुंचाने वाली 19 साल की जेमिमा ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें भारतीय सलामी बल्‍लेबाज की बेखौफ बल्‍लेबाजी और टाइमिंग पसंद है.



 









View this post on Instagram




 

My favourite player is Rohit Sharma. Effortless batting, just timing. #RohitSharma


A post shared by ` (@hitman.kingdom) on






बाबर आजम के खेलने का तरीका पसंद
उनसे जब उनके पसंदीदा शॉट और उसे बेहतरीन तरीके से खेलने वाले खिलाड़ी के बारे में पूछा गया तो जेमिमा ने कवर ड्राइव को अपना पसंदीदा शॉट बताया. साथ ही कहा कि उन्‍हें बाबरआजम के कवर ड्राइव खेलने का तरीका पसंद है.

धोनी की कप्‍तानी में खेलना चाहती हैं
इस युवा बल्‍लेबाज ने एमएस धोनी (MS Dhoni) को अपना पसंदीदा कप्‍तान बताया और कहा कि वह धोनी की कप्‍तानी में खेलना पसंद करती है. धोनी अपनी कप्‍तानी में भारत को दो बार वर्ल्‍ड कप जीता चुके हैं. जेमिमा के लाइव में स्‍मृति मंधाना ने लगातार कमेंट किए और उन्‍होंने मजाकिया लहजे में कहा कि उनकी इमेज को खराब न किया जाए.
2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखने वाली जेमिमा ने भारत की ओर से 16 वनडे और 44 टी20 मैच खेले हैं. उन्‍होंने फरवरी 2018 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 और मार्च में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे क्रिकेट में डेब्‍यू किया था. 16 वनडे मैचों में जेमिमा ने नम कुल 372 रन हैं, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल है, जबकि 44 टी20 मैचों में 930 रन है. टी20 क्रिकेट में जेमिमा के नाम 6 अर्धशतक है.

अपनी गेंदों से बल्लेबाजों मे खौफ भरने वाला गेंदबाज हुआ भावुक, कहा -पता नहीं...

वॉटसन फैंस के लिए लाए नया तोहफा, दिग्गजों के साथ मिलकर देंगे क्रिकेट पर ज्ञान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 6:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading