vidhan sabha election 2017

अब मोबाइल गेमिंग के जरिये धूम मचाएंगे मास्टर ब्लास्टर

आईएएनएस
Updated: December 8, 2017, 12:59 PM IST
अब मोबाइल गेमिंग के जरिये धूम मचाएंगे मास्टर ब्लास्टर
बहुप्रतीक्षित गेम 'सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस' हुआ लॉन्च (twitter)
आईएएनएस
Updated: December 8, 2017, 12:59 PM IST
अग्रणी डिजिटल एंटरटेनमेंट एवं गेमिंग कंपनी जेटसिंथेसिस ने गुरुवार को अपना बहुप्रतीक्षित गेम 'सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस' लॉन्च किया, जिसमें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर दिखाई देंगे.

सचिन गुरुवार को एक समारोह में जेटसिंथेसिस के नॉन-एक्जिक्यूटिव चेयरमैन, क्रिस गोपालकृष्णन व जेटसिंथेसिस के वाईस चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक, राजन नवानी के साथ इस गेम का अनावरण किया.

'सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस' क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन का आधिकारिक मोबाइल गेमिंग एप है. इस गेम का उद्देश्य इस महान क्रिकेटर की खेलने की शैली तथा शानदार मैचों को हर भारतीय तक पहुंचाना है. इस गेम के द्वारा खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर बनकर देश के लिए खेले गए उनके सबसे यादगार मैचों को देख सकते हैं.



अपने गेम के लॉन्च के मौके पर सचिन ने कहा, 'सचिन सागा के साथ हमारा लक्ष्य क्रिकेट प्रशंसकों को एक साथ लाना और उनमें से प्रत्येक को इस खेल में मेरी यात्रा का अनुभव प्रदान करना है. सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस ऐसा खेल है, जिसमें कड़ी प्रतिस्पर्धा और चुनौती के साथ ढेर सारा मनोरंजन भी है.'

राजन नवनी ने कहा, 'देश में क्रिकेटप्रेमियों से प्राप्त हुए प्री-रजिस्ट्रेशन देखकर हमारा उत्साह बढ़ा है. इस गेम के माध्यम से हमारा उद्देश्य मोबाइल गेम पसंद करने वालों को सचिन जैसे महान खिलाड़ी के शानदार करियर को पुन: जीवित करने का अवसर प्रदान करना है.'

ये भी पढ़ें :

वाकई शादी कर रही है 'विरुष्का' की जोड़ी?

तो क्या टेस्ट रैंकिंग में स्मिथ को पछाड़ देंगे कोहली?
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर