Home /News /sports /

इस महिला क्रिकेटर ने किया खुलासा - 'मेरे पास रोमांस के लिए वक्त नहीं'

इस महिला क्रिकेटर ने किया खुलासा - 'मेरे पास रोमांस के लिए वक्त नहीं'

(twitter)

(twitter)

आईसीसी महिला विश्व कप के फाइनल में पहुंचने वाली भारतीय टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी इस समय किसी रोमांटिक साझेदारी में शामिल होने की जल्दबाजी में नहीं हैं.

    कोलकाता. आईसीसी महिला विश्व कप के फाइनल में पहुंचने वाली भारतीय टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी इस समय किसी रोमांटिक साझेदारी में शामिल होने की जल्दबाजी में नहीं हैं. उनका मानना है कि इंसान को एक समय एक चीज पर ही ध्यान देना चाहिए और इस समय उनका ध्यान क्रिकेट पर है.

    झूलन (34) ने शनिवार को एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा, "मैं खेल पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं. मैं इसके साथ इतनी व्यस्त हूं कि किसी और चीज के लिए समय नहीं दे सकती. अगर मैं किसी रिश्ते के लिए समय नहीं दे सकती तो मैं इससे न्याय भी नहीं कर पाऊंगी. मैं एक समय में एक काम करना पसंद करती हूं."

    उन्होंने कहा, "मैंने अपने दोस्तों को देखा है जिन्हें एक समय में दो चीजों को संतुलित करने के लिए संघर्ष करना पड़ा था. इसके लिए (रोमांटिक संबंध के लिए) बहुत समय है." झूलन से जब पूछा गया कि वह क्रिकेट के बाद मिलने वाले खाली समय में क्या करती हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, "मुझे फिल्मों और संगीत का शौक है. विश्व कप में सेमीफाइनल और फाइनल से पहले मैंने अपने दिमाग को बाकी चाजों से अलग करने के लिए कुछ क्लासिक बंगाली फिल्में देखीं थी."

    भारत को 23 जुलाई को लॉर्ड्स मैदान पर खेले गए महिला विश्व कप के फाइनल मैच मैं मेजबान इंग्लैंड को हाथों नौ रनों से हार का सामना करना पड़ा था. उन्होंने महिला क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए बुनियादी सुविधाओं तक पहुंच की बात पर जोर दिया. उन्होंने कहा, "बंगाल क्रिकेट संघ ने जिला क्रिकेट शुरू कर अच्छा काम किया है, लेकिन मुझे लगता है कि कोलकाता में क्लब क्रिकेट की स्थिति को देखना महत्वपूर्ण है. उनके पास अच्छे बुनियादी ढांचे हैं और उन्हें महिलाओं की पहुंच में लाना चाहिए."

    इन्हें भी पढ़ें...

    अरबपति विराट कोहली को छोड़नी पड़ सकती है ये लाखों की नौकरी

    आईपीएल के माीडिया अधिकारों की ऑनलाइन नीलामी पर बीसीसीआई को नोटिस

    जडेजा-अश्विन के आगे ढेर श्रीलंका, भारत ने रिकॉर्ड 304 रन से जीता पहला टेस्ट

    Tags: Jhulan goswami

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर