बड़ा हादसा टला : एशेज टेस्ट शुरू होने से ठीक पहले जेम्स एंडरसन की कार का एक्सीडेंट

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की कार टीम होटल के बाहर खड़ी थी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट शुरू होने से ठीक पहले टीम होटल के बाहर खड़ी उनकी कार में किसी ने टक्कर मार दी.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 5:08 PM IST
बड़ा हादसा टला : एशेज टेस्ट शुरू होने से ठीक पहले जेम्स एंडरसन की कार का एक्सीडेंट
जेम्स एंडरसन इंग्लैंड के मौजूदा गेंदबाजी आक्रमण में सबसे अनुभवी गेंदबाज हैं.
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 5:08 PM IST
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज शुरू हो चुकी है. इसी के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का आगाज भी हो गया है. हालांकि बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेले जा रहे इस मैच के शुरू होने से पहले ही इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के लिए बुरी खबर आई. मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही एंडरसन की कार का एक्सीडेंट हो गया.

दरअसल, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की कार टीम होटल के बाहर खड़ी थी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट शुरू होने से ठीक पहले टीम होटल के बाहर खड़ी उनकी कार में किसी ने टक्कर मार दी. अच्छी बात ये रही कि दुर्घटना के समय एंडरसन कार में नहीं ‌थे. इस बात की जानकारी कमेंटेटर जोनाथन एग्‍न्यू ने दी. उन्होंने यह भी बताया कि इंग्लैंड टीम में जेम्स एंडरसन के नई गेंद के साथी स्टुअर्ट ब्रॉड ने दुर्घटनाग्रस्त कार की तस्वीर जेम्स एंडरसन को भेजी.

हालांकि इस घटना का जेम्स एंडरसन के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने अपनी गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर दबाव बनाने का काम बखूबी किया. जिसका फायदा उनके साथी गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर को एलबीडब्‍ल्यू आउट करके उठाया.

इंग्लैंड में 19 साल से एशेज नहीं जीती है ऑस्ट्रेलियाई टीम

ऑस्‍ट्रेलियाई टीम 19 साल से इंग्लैंड में एशेज श्रृंखला जीतने में नाकाम रही और उसके बल्लेबाजों को सीम गेंदबाजी की अनुकूल पिचों पर ड्यूक गेंद के सामने जूझना पड़ा है. ऑस्‍ट्रेलियाई टीम इसके बावजूद पहले टेस्ट में कोई प्रथम श्रेणी मैच खेले बिना उतरेगी. बेनक्राफ्ट जैसे खिलाड़ियों को हालांकि स्थानीय हालात का अनुभव है जो काउंटी टीम डरहम की कप्तानी करते हैं.

ashes series 2019 england vs australia test, tim paine, joe root, trevor bayliss, एशेज सीरीज, इंग्‍लैंड ऑस्‍ट्रेलिया टेस्‍ट, टिम पेन, जो रूट
कार दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी स्टुअर्ट ब्रॉड ने जेम्स एंडरसन को दी.


बर्मिंघम में इंग्लैंड के गेंदबाजों का रहा है जलवा
Loading...

ऑस्‍ट्रेलिया 2001 से एजबेस्टन पर किसी भी प्रारूप का मैच नहीं जीत पाया है. विश्व कप सेमीफाइनल में भी इंग्लैंड ने राय की 85 रन की पारी की बदौलत उसे यहां हराया था. दूसरी तरफ इंग्लैंड ने इस मैदान पर अपने पिछले 11 अंतरराष्ट्रीय मैच जीते हैं.

पृथ्‍वी शॉ पर बैन: सरकार ने BCCI को सुनाई खरी-खोटी 

टीम इंडिया के कोच की रेस में 6 नाम, जानिए कौन हैं ये दिग्गज
First published: August 1, 2019, 4:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...