न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने उड़ाया कोहली का मजाक, सोशल मीडिया पर पड़ी गालियां

जेम्स नीशम ने एशेज में शतक लगाने वाले रॉरी बर्न्स को लेकर ट्वीट किया था और विराट कोहली पर निशाना साधा था

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 7:50 PM IST
न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने उड़ाया कोहली का मजाक, सोशल मीडिया पर पड़ी गालियां
भारतीय कप्तान विराट कोहली
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 7:50 PM IST
न्यूजीलैंड के बल्लेबाज जिम्मी नीशम अपने एक ट्वीट के चलते भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए हैं. नीशम ने एशेज में रॉरी बर्न्स के शतक के बाद कोहली को लेकर ट्वीट किया जिसके बाद भारतीय फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. नीशम ने ट्वीट किया था कि , 'रॉरी बर्न्‍स के अब उनके पहले एशेज सीरीज की पहली पारी में विराट के पूरे एशेज करियर से भी ज्यादा रन हो गए हैं.' आपको बता दें कि एशेज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड के इस सलामी बल्लेबाज ने 133 रन बनाए थे.
फैंस ने इसके बाद नीशम को निशाने पर लेते हुए उन्हें ट्रोल दिया था.










Loading...


ट्रोल होने के बाद नीशम को के इतने सारे ट्वीट से परेशान होकर आखिरकार नीशम को अपनी सफाई देनी पड़ी.

नीशम ने इसका जवाब देते हुए लिखा, 'मुझे नहीं लगता है कि आप लोग मेरे मजाक का मतलब समझ पाए हैं. मेरे मजाक का मतलब यह था कि कोहली एशेज में नहीं खेल सकते क्योंकि वह भारतीय हैं.



इंग्‍लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने एशेज सीरीज के पहले टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ शतक जड़ दिया. बर्न्‍स ने एशेज में अपने पहले ही टेस्‍ट में सैकड़ा लगाकर इतिहास बना दिया. उन्‍होंने 224 गेंदों में 14 चौकों की मदद से अपना पहला टेस्‍ट शतक पूरा किया. इससे पहले उनका सर्वोच्च स्कोर 84 था. वे इंग्‍लैंड की ओर से अपनी पहली ही एशेज पारी में शतक लगाने वाले 10वें बल्‍लेबाज हैं.

इंग्‍लैंड के लिए आखिरी बार यह कारनामा 1985 में टिम रोबिनसन ने किया था. बर्न्‍स एशेज में इंग्‍लैंड की ओर से शतक लगाने वाले 96वें बल्‍लेबाज हैं. साथ ही ग्राहम गूच के बाद वे इकलौते बल्‍लेबाज हैं जिन्‍होंने घर में खेले गए पहले टेस्‍ट में शतक लगाया है. गूच ने 1993 में यह कारनामा किया था.

पाकिस्तान के क्रिकेटर ने किया टीम की जर्सी पहनने से इनकार, मैनेजमेंट ने लिया ये फैसला

छोटी सी टीम के खिलाड़ी ने बाउंड्री के पास किया कमाल, दिग्‍गज क्रिकेटर भी पड़ गए फीके

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 7:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...