मुंबई की जनसंख्या न्‍यूजीलैंड से ज्‍यादा, ऐसा कहने वाले फैन को कीवी खिलाड़ी ने दिया चौंकाने वाला जवाब

न्यूजीलैंड के कोरोना मुक्त होने के बाद ऑलराउंडर जिम्मी नीशम ने अपने देशवासियों को बधाई दी. नीशम ने बताया कि आखिर क्यों उनका देश कोरोना मुक्त हो पाया.

न्यूजीलैंड के कोरोना मुक्त होने के बाद ऑलराउंडर जिम्मी नीशम ने अपने देशवासियों को बधाई दी. नीशम ने बताया कि आखिर क्यों उनका देश कोरोना मुक्त हो पाया.

न्यूजीलैंड में कोरोना वायरस (Coronavirus) पूरी तरह से खत्‍म हो गया है और इस खिलाड़ी ने कामयाबी का राज बताया. जिस पर भारतीय फैन ने कहा कि मुंबई की जनसंख्‍या न्‍यूजीलैंड से काफी ज्‍यादा है

  • Share this:

नई दिल्‍ली. क्रिकेट जगत में कुछ क्रिकेटर्स ऐसे हैं, जो अपने मजेदार पोस्‍ट के लिए जाने जाते हैं. न्‍यूजीलैंड के क्रिकेटर जिम्‍मी नीशाम ( Jimmy Neesham) भी अक्‍सर अलग हटकर ट्वीट करते हैं. फैंस को भी मजेदार जवाब देने में वह पीछे नहीं रहते. एक बार फिर नीशाम ने अपने ट्ववीट से सुर्खियां बटोर ली. दरअसल न्‍यूजीलैंड कोरोना मुक्‍त हो गया है और कोरोना मुक्त (Coronavirus) होने के बाद ऑलराउंडर जिम्मी नीशम ने अपने देशवासियों को बधाई दी. नीशम ने बताया कि आखिर क्यों उनका देश कोरोना मुक्त हो पाया. उनके इस ट्वीट पर भारतीय फैंस ने कमेंट करके कहा कि आपकी जनसंख्‍या 40 लाख की है. मुंबई की जनसंख्‍या न्‍यूजीलैंड से कहीं ज्‍यादा है.

फैन की यह तुलना काफी अजीब थी, मगर यह सही है कि मुंबई की जनसंख्‍या न्‍यूजीलैंड की तुलना में तीन गुणा है मुंबई दुनिया के उन शहरों में से एक है, जो कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित है. भारतीय फैंस के इस कमेंट को देखकर जिम्‍मी नीशाम खुद को रोक नहीं पाए और उन्‍होंने मजेदार जवाब दिया. नीशाम ने एक जिफ पोस्‍ट किया, जिसमें एक व्‍यक्ति थम्‍स अप करते नजर आ रहा है. उनका यह पोस्‍ट यह बताने के लिए काफी था कि वो क्‍या कहने की कोशिश कर रहे हैं.

ऐसे जीती जंग
न्यूज़ीलैंड खुद को कोरोना वायरस (Coronavirus) मुक्त घोषित करने वाले पहले देशों में से एक बन गया है. न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डेन ने ऐलान किया है कि उनका देश लेवल-1 अलर्ट से आगे बढ़ेगा और अब शादियों, अंतिम संस्कार और पब्लिक ट्रांसपोर्ट को बिना पाबंदियों के खोलने की तैयारी की जा रही है. नीशम ने बताया कीवी विशेषताओं योजना, दृढ़ संकल्प और टीम वर्क की वजह से उनका देश इस महामारी से लड़ पाया. बता दें न्यूजीलैंड के इतनी जल्दी कोरोना वायरस से मुक्त होने का कारण उसकी कम जनसंख्या भी है. न्यूजीलैंड की जनसंख्या 50 लाख से भी कम है. यही वजह है कि वहां काम करना आसान है.



केविन पीटरसन ने कहा- स्टोक्स करते हैं मस्ती, अच्छे कप्तान नहीं बन सकते

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान पर ऐसे बरपा था वेंकटेश प्रसाद का कहर, देखें वीडियो

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज