IND VS AUS: जिस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया ने टीम से निकाला, वो बना हीरो, ताबड़तोड़ पारी खेल जिताया मैच

जो बर्न्स ने बिग बैश लीग में खेली ताबड़तोड़ पारी(Joe Burns/Instagram)

जो बर्न्स ने बिग बैश लीग में खेली ताबड़तोड़ पारी(Joe Burns/Instagram)

BBL 10: जो बर्न्स (Joe Burns) के अर्धशतक के दम पर ब्रिसबेन हीट ने सिडनी थंडर को 5 विकेट से हराया

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 7:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मेलबर्न टेस्ट में हार का सामना करने के बाद ऑस्ट्रेलिया में जैसे हड़कंप ही मच गया था. ऑस्ट्रेलियाई टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और उस हार की गाज जो बर्न्स पर गिरी. दाएं हाथ के बल्लेबाज जो बर्न्स (Joe Burns) टीम इंडिया के गेंदबाजों के खिलाफ फीके दिखाई दे रहे थे और यहां तक कि उनकी तकनीक पर भी सवाल खड़ा किया गया. लेकिन जैसे ही जो बर्न्स को टेस्ट टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया उन्होंने अपना गुस्सा बिग बैश लीग 10 में निकाला. जो बर्न्स ने बिग बैश लीग के 28वें मैच में सिडनी थंडर के खिलाफ बेहतरीन अर्धशतक लगाकर टीम को जीत दिलाई. बर्न्स ने 38 गेंदों में 52 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड भी हासिल किया.

जो बर्न्स ने दिखाया जलवा

बिग बैश के 28वें मैच में सिडनी थंडर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 174 रन बनाए. जवाब में ब्रिसबेन हीट को क्रिस लिन ने जबर्दस्त शुरुआत दी. खासतौर पर लिन ने 16 गेंदों में 30 रन बनाए, जिसमें उन्होंने दो छक्के और 3 चौके लगाए. लिन के आउट होने के बाद जो डेनली और जो बर्न्स ने अपना जलवा दिखाया. डेनली ने 36 गेंदों पर 50 रन बनाए, वहीं बर्न्स ने 2 छक्कों और 5 चौकों की मदद से 52 रनों की पारी खेली. ब्रिसबेन की टीम ने लक्ष्य 19.1 ओवर में हासिल कर लिया.

Youtube Video



IND VS AUS: सिडनी में टीम इंडिया के साथ डिनर कराने के नाम पर ठगी, हर फैन से लिए 40 हजार रु. !

जो बर्न्स टेस्ट सीरीज में रहे थे फ्लॉप




बता दें जो बर्न्स ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में फ्लॉप रहे थे. 4 पारियों में वो महज 63 रन बना सके, जिसके बाद उनकी बल्लेबाजी तकनीक पर सवाल खड़े होने लगे. हालांकि बर्न्स ने एडिलेड टेस्ट की दूसरी पारी में नाबाद अर्धशतक लगाया था. गजब की बात ये है कि बर्न्स ही इकलौते बल्लेबाज हैं जिन्होंने मौजूदा टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की ओर से अर्धशतक लगाया है. अब तीसरे टेस्ट में बर्न्स की जगह विल पुकोवस्की ओपनिंग करते दिख सकते हैं, वहीं टीम में डेविड वॉर्नर की वापसी भी हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज