सेक्स स्कैंडल में फंसे इंग्लैंड के 2 खिलाड़ी, भारत दौरे से हुए बाहर

हेपबर्न पर आरोप है कि उन्होंने अप्रैल 2017 में क्लार्क के बैडरूम में जाकर एक गुमनाम लड़की के साथ रेप किया था. बताया गया कि इससे पहले क्लार्क ने सहमति से लड़की के साथ संबंध बनाए थे.

News18Hindi
Updated: January 13, 2019, 10:51 AM IST
सेक्स स्कैंडल में फंसे इंग्लैंड के 2 खिलाड़ी, भारत दौरे से हुए बाहर
जो क्लार्क
News18Hindi
Updated: January 13, 2019, 10:51 AM IST
इंग्लैंड लॉयन्स के स्कवॉड से जो क्लार्क और टॉम कोहलर-कैडमोर को बाहर कर दिया गया है. शनिवार को इंग्लैंड लॉयन्स भारत के लिए रवाना हुई. दोनों खिलाड़ियों का नाम उनके वोरसेस्टशायर टीम के पूर्व साथी एलेक्स हेपबर्न के साथ रेप के मुकदमे में सामने आया है. व्हॉट्सएप 'सेक्सुअल कॉनक्वेस्ट गैम' के संबंध में पांच दिन से चल रहे मुकदमे में शुक्रवार को वॉरेस्टर क्राउन कोर्ट बहुमत से फैसला नहीं ले पायी, जिस कारण हेपबर्न पर दोबारा मुकदमा चलाया जा सकता है.

हेपबर्न पर आरोप है कि उन्होंने अप्रैल 2017 में क्लार्क के बैडरूम में जाकर एक गुमनाम लड़की का रेप किया था. बताया गया कि इससे पहले क्लार्क ने सहमति से लड़की के साथ संबंध बनाए थे. घटना के बाद क्लार्क को गिरफ्तार किया गया लेकिन बाद में उन्हें बिना किसी आरोप के बरी कर दिया गया.

कोहलर-कैडमोर को गिरफ्तार नहीं किया गया था. लेकिन वॉट्सएप मैसेजेस की जांच के दौरान उनका नाम सामने आया. हेपबर्न ने उन्हें 'सेक्सुअल कॉनक्वेस्ट गेम' के नियम भेजे थे. ऐसा माना जा रहा रहा है कि वोस्टमशायर टीम के कई अन्य खिलाड़ी भी इसमें शामिल थे.

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या के हाथ से मैच के बाद अब विज्ञापन भी निकला

केस को लेकर जज जिम टिंडल ने कहा, "यह प्रभावी रूप से एक कॉम्पटिशन था- मुझे इस शब्द का प्रयोग करने के लिए खेद है, लेकिन यह अधिक से अधिक सेक्सुअल कॉनक्वेस्ट 'कलेक्ट' करने के लिए सही प्रतीत होता है. यह 'नई लड़कियों को इकट्ठा करने' के बारे में है."

हालांकि ये केस अभी खत्म नहीं हुआ लेकिन इसकी वजह से ईसीबी के सामने एक शर्मनाक स्थिति बन गई है.

ये भी पढ़ें: सिडनी वनडे के साथ शिखर धवन के करियर पर लगा 'दाग'
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर