Home /News /sports /

Ashes Series हारने के बाद जो रूट ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों संग छलका रहे थे जाम, तभी आ धमकी पुलिस; देखें Video

Ashes Series हारने के बाद जो रूट ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों संग छलका रहे थे जाम, तभी आ धमकी पुलिस; देखें Video

जो रूट और कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एशेज सीरीज खत्म होने के बाद होबार्ट के होटल में पार्टी कर रहे थे. तभी पुलिस आ गई. इसका वीडियो वायरल हो रहा. (AFP)

जो रूट और कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एशेज सीरीज खत्म होने के बाद होबार्ट के होटल में पार्टी कर रहे थे. तभी पुलिस आ गई. इसका वीडियो वायरल हो रहा. (AFP)

Ashes Series खत्म होने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root), जेम्स एंडरसन (James Anderson) ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नाथन लायन, एलेक्स कैरी के साथ होबार्ट के होटल में पार्टी कर रहे थे. तभी पुलिस आ धमकी और शोर की शिकायत मिलने का हवाला देकर सभी खिलाड़ियों को होटल के कमरे में जाने का कहा. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस अधिकारी खिलाड़ियों से पार्टी खत्म करने की बात कहते नजर आ रहे हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज में इंग्लैंड को 4-0 से शिकस्त दी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के हाथों 4-0 से एशेज सीरीज गंवाने के बाद से इंग्लैंड क्रिकेट में भूचाल आया हुआ है. इंग्लैंड के खिलाड़ी भी हार से मायूस हैं. इससे ध्यान बंटाने और हार की टीस दूर करने के लिए कप्तान जो रूट साथी खिलाड़ियों के साथ जाम छलकाते नजर आए. इस दौरान कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी उनके साथ थे. यह सभी होबार्ट के होटल की छत पर बैठे बीयर पी रहे थे. तभी पुलिस आ धमकी और रंग में भंग पड़ गया.

पुलिस ने पार्टी कर रहे इंग्लिश और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को कमरे में जाने का कह दिया. इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें इंग्लिश कप्तान जो रूट (Joe Root) और तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नाथन लायन, ट्रेविस हेड और एलेक्स कैरी के साथ बीयर बीते नजर आ रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना सोमवार सुबह की है. यह सभी खिलाड़ी होटल की छत पर बैठकर पार्टी कर रहे थे. पुलिस को शोर आने की शिकायत मिली थी, जिसके बाद वो मौके पर पहुंचीं तो जो रूट (Joe Root) के साथ ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ी पार्टी करते नजर आए. इसमें एलेक्स कैरी और नाथन लायन (Nathan Lyon) तो टेस्ट की किट में ही बैठे थे.

इस दौरान एक अधिकारी वीडियो भी रिकॉर्ड करता रहा और उसे यह कहते सुना जा सकता है कि यह  वकीलों के लिए है. साथ में खड़ी महिला अधिकारी को भी यह कहते सुना जा सकता है कि बहुत तेज आवाज है. यह सोने का समय है. पुलिस की समझाइश के बाद सभी खिलाड़ी होटल के कमरों में लौट गए. बता दें कि एशेज सीरीज (Ashes Series) का आखिरी मुकाबला होबार्ट में ही खेला गया था, जिसे मेजबान ऑस्ट्रेलिय़ा ने 146 रन से जीता था.

ऑस्ट्रेलिया ने 4-0 से एशेज सीरीज जीती
पैट कमिंस ने बतौर टेस्ट कप्तान अपनी पहली ही सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया. उनकी अगुआई में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड की मजूबत और अनुभवी टीम को 5 टेस्ट की एशेज सीरीज में 4-0 से शिकस्त दी. वो तो सिडनी में हुआ चौथा टेस्ट इंग्लैंड ने किसी तरह ड्रॉ करा लिया. वर्ना ऑस्ट्रेलिया का इरादा तो क्लीन स्वीप का ही था.

भारतीय खिलाड़ी का दावा, मैच फिक्‍स करने के लिए की गई थी लाखों रुपये की पेशकश

17 की उम्र में जिगरी यार के साथ बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, फिर 4 टेस्ट में ठोके 2 दोहरे शतक, लेकिन दो साल में ही करियर खत्म

रूट और कोच सिल्वरवुड की आलोचना हो रही
इंग्लैंड एशेज सीरीज में खेल के हर डिपार्टमेंट में ऑस्ट्रेलिया से कमतर साबित हुई. ना तो गेंदबाज और ना ही बल्लेबाज टीम के काम आ पाए. इंग्लैंड टीम की फजीहत के बाद से ही जो रूट और कोच क्रिस सिल्वरवुड फैंस और दिग्गजों के निशाने पर हैं. दोनों को हटाने की आवाजें बुलंद हो रही हैं. रूट की जगह बेन स्टोक्स को कप्तान बनाने की मांग उठ रही है. हालांकि, ईसीबी ने अब तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया है.

Tags: Ashes, Ashes 2021-21, Ashes Series, Cricket news, Hindi Cricket News, Joe Root, Nathan Lyon

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर