जोफ्रा आर्चर का ऐसा बाउंसर कि संभल नहीं पाया बल्लेबाज, मैदान पर ही गिरा, Video

इंग्लैंड के पेसर जोफ्रा आर्चर की गिनती स्टार तेज गेंदबाजों में की जाती है. (Twitter/Jofra Archer)

इंग्लैंड के पेसर जोफ्रा आर्चर की गिनती स्टार तेज गेंदबाजों में की जाती है. (Twitter/Jofra Archer)

जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने काउंटी चैंपियनशिप के मुकाबले में जैक लीनिंग के सामने ऐसा बाउंसर फेंका कि वह संभल नहीं पाए और मैदान पर गिर गए. इस वीडियो क्लिप को काउंटी चैंपियनशिप के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) फिलहाल काउंटी क्रिकेट में खेल रहे हैं. आर्चर काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. उनके कुछ वीडियो लगातार वायरल होते हैं और ऐसा ही एक वीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें उनकी गेंद के सामने बल्लेबाज खुद को संभाल नहीं पाता और गिर जाता है.

आर्चर का एक खतरनाक बाउंसर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे काउंटी चैंपियनशिप के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया है. इसमें वह जैक लीनिंग के सामने ऐसा बाउंसर फेंकते हैं जिस पर वह संभल नहीं पाते और गिर जाते हैं. हालांकि गेंद को विकेटकीपर पकड़ लेते हैं लेकिन उन्हें भी काफी मशक्कत करनी पड़ती है और वह भी मैदान पर गिर जाते हैं.


वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि आर्चर ने जब गेंद डाली तो बल्लेबाज को लगा कि वह उसे छोड़कर नीचे बैठ जाएंगे लेकिन गेंद इतनी तेजी से आई कि लीनिंग का पैर लड़खड़ा गया और वह मैदान पर गिर गए. यह वीडियो क्लिप 13 मई को शेयर किया गया था जिसे अभी तक ट्विटर पर ही 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. र ने केंट के खिलाफ पहली पारी में 29 रन देकर 2 विकेट चटकाए जबकि दूसरी पारी में उन्हें एक ही विकेट मिला. आर्चर के क्लब ससेक्स ने नेट सेशन का भी वीडियो कुछ दिन पहले अपलोड किया था जिसमें उन्होंने बल्लेबाज को अपनी गेंद से छकाया और उसे भी गिरा दिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज