लाइव टीवी

कोरोना वायरस के बावजूद खेलने जा रहा था ये बड़ा खिलाड़ी,पुलिस का सायरन सुन भागा

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 8:41 PM IST
कोरोना वायरस के बावजूद खेलने जा रहा था ये बड़ा खिलाड़ी,पुलिस का सायरन सुन भागा
ब्रिटेन में कोरोना वायरस से 400 से ज्यादा मौत

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से मैदान में खेलने पर भी रोक लगी हुई है, हालांकि एक बड़े खिलाड़ी घर से बाहर जाने की कोशिश की लेकिन...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 8:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी तरह से क्रिकेट पर रोक लगा दी है. हर टूर्नामेंट, सीरीज रद्द हो चुका है और अब खिलाड़ी अपने घर में ही हैं. हालांकि इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी अब भी ट्रेनिंग में जुटे हैं. इस बीच इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने बेहद ही दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. जोफ्रा आर्चर इस वीडियो में क्रिकेट की किट में तैयार होकर बल्लेबाजी करने घर से बाहर जा रहे हैं लेकिन तभी पुलिस का सायरन सुनते ही वो वापस चले जाते हैं. आर्चर ने ये वीडियो अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर किया है जो कि इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनका पहला वीडियो है. जोफ्रा अपने इस वीडियो में ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि सभी खिलाड़ी क्रिकेट खेलने के लिए बाहर जाना चाहते हैं लेकिन पुलिस के पहरे और कोरोना वायरस की वजह से वो घर पर ही हैं.
@jofraarcher03##lockdown##hometeam@adidas♬ sonido original - jaredtimbadelavi






आर्चर का ट्वीट भी वायरल
बता दें जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) के एक ट्वीट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल भारत में 14 अप्रैल तक 21 दिनों का लॉकडाउन हो गया है. 23 अक्टूबर 2017 को आर्चर ने एक ऐसा ट्ववीट किया था जो भारत की लॉकडाउन स्थिति पर एकदम सटीक बैठता है. आर्चर ने इस ट्वीट में लिखा था, 'घर पर तीन सप्ताह पर्याप्त नहीं रहेंगे.' तीन साल पहले किए गए इस ट्वीट को क्रिकेट फैंस भारत में लॉकडाउन से जोड़कर देखा जा रहा है.' आर्चर के इस ट्वीट के बाद फैंस ने उन्हें भगवान तक कहना शुरू कर दिया है, साथ ही उनका ये भी कहना है कि आर्चर भविष्य देख सकते हैं.

जोफ्रा आर्चर का ट्वीट भी वायरल


ब्रिटेन में कोरोना वायरस से बुरा हाल
बता दें ब्रिटेन में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 422 मौत हो चुकी हैं. साथ ही वहां 8 हजार से ज्यादा लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. यही नहीं ब्रिटेन (Britain) की महारानी एलिजाबेथ के बड़े बेटे प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से जूझ रहे हैं. बकिंघम पैलेस की तरफ से जारी बयान में कहा गया है- प्रिंस ऑफ़ वेल्स कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. उनमें कोरोना के आंशिक लक्षण नज़र आए हैं हालांकि उनका स्वास्थ्य ठीक है और आने वाले कुछ दिनों तक वे घर से ही काम कर रहे हैं.

टॉयलेट साफ कर रहा है 54 शतक लगाने वाला बल्लेबाज, टीम इंडिया को जिताए हैं कई मैच!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 7:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर