होम /न्यूज /खेल /पीएम के सामने साथी खिलाड़ी का कान छेड़ने लगा ये क्रिकेटर, वीडियो वायरल

पीएम के सामने साथी खिलाड़ी का कान छेड़ने लगा ये क्रिकेटर, वीडियो वायरल

पीएम के सामने साथी खिलाड़ी का कान छेड़ने लगे जोफ्रा आर्चर

पीएम के सामने साथी खिलाड़ी का कान छेड़ने लगे जोफ्रा आर्चर

वर्ल्ड कप जीतने के बाद इंग्लैंड की टीम जब पीएम थेरेसा मे से मिलने पहुंची तो फोटो सेशन के दौरान जोफ्रा आर्चर ने जमकर मस् ...अधिक पढ़ें

    क्रिकेट वर्ल्ड कप चैंपियन बनने के बाद इंग्लैंड की टीम का हर ओर जमकर स्वागत हो रहा है. ऑयन मॉर्गन की टीम को ब्रिटिश पीएम थेरेसा मे ने भी सम्मानित किया. वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद पीएम थेरेसा ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम से मुलाकात की. हालांकि इस दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर मस्ती के मूड में नजर आए. आर्चर पीएम के सामने ही अपने साथी खिलाड़ी जेसन रॉय के साथ मस्ती-मजाक करते दिखे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

    आर्चर की रॉय के साथ मस्ती
    जब इंग्लैंड की टीम का पीएम थेरेसा के साथ फोटो सेशन हो रहा था तो इस दौरान जोफ्रा आर्चर और जेसन रॉय साथ में खड़े थे. इसी बीच आर्चर अपने बगल में खड़े रॉय का कान छेड़ने लगे. इसके बाद आर्चर ने उनके सिर पर अपनी उंगलियों से सींंग बनाए. जेसन रॉय को जैसे ही आर्चर की हरकत का पता चला वो हंसने लगे.




    रॉय और आर्चर रहे इंग्लैंड की जीत के हीरो
    आपको बता दें जेसन रॉय और जोफ्रा आर्चर ने इंग्लैंड को वर्ल्ड चैंपियन बनाने में अहम भूमिका अदा की. जेसन रॉय ने वर्ल्ड कप की सात पारियों में 443 रन बनाए थे और उनका औसत 63.29 रहा था. इसी वजह से उन्हें पहली बार टेस्ट टीम में भी जगह दी गई है. वो आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में डेब्यू कर सकते हैं.

    News18 Hindi
    जोफ्रा आर्चर और जेसन रॉय


    आर्चर ने किया कमाल का प्रदर्शन
    वर्ल्ड कप में जोफ्रा आर्चर इंग्लैंड के सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. आर्चर ने वर्ल्ड कप में 11 मैच खेलकर 20 विकेट झटके. आर्चर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मैच में सुपरओवर भी फेंका और इंग्लैंड को चैंपियन बनाया. फिलहाल आर्चर को छोटी सी चोट लगी है और वो बारबाडोस गए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि अगले महीने से शुरू हो रही एशेज टेस्ट सीरीज में आर्चर खेलते नजर आएं.

    News18 Hindi
    जेसन रॉय को टेस्ट टीम में मौका.


    ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप के बाद विराट को लेकर BCCI ने लिया ये बड़ा फैसला!

    सुपर ओवर में नीशाम के छक्के ने ले ली कीवी कोच की जान

    Tags: England National Cricket Team, ICC Cricket World Cup 2019, Jason Roy, Jofra Archer, Sports news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें