जसप्रीत बुमराह को बच्चा बताने पर भड़के फैंस, पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक को जमकर किया ट्रोल

जसप्रीत बुमराह को बच्चा बताने पर भड़के फैंस, पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक को जमकर किया ट्रोल
पाकिस्तान के ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने साल 2013 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. (फाइल फोटो)

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने कहा था कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) उनके सामने बच्चे हैं. वो खेल रहे होते तो बुमराह की जमकर पिटाई करते.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 11:18 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को बच्चा बताकर घिर गए हैं. उनके इस बेतुके बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. अब्दुल रज्जाक ने क्रिकेट पाकिस्तान को दिए इंटरव्यू में कहा था कि जसप्रीत बुमराह उनके सामने बच्चे हैं और वह खेल रहे होते तो बुमराह की मैदान पर खूब पिटाई करते. उन्होंने कहा था कि मेरे खिलाफ दबाव बुमराह पर होता. उनके इस बयान की सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर खिल्ली उड़ाई है.

मुनाफ का सामना कर नहीं पाए, बात करते हैं बुमराह की...
सोशल मीडिया पर कुछ फैंस ने तो पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) को भारतीय तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल (Munaf Patel) की याद भी दिलाई है, जिन्होंने 2011 के वर्ल्ड कप में रज्जाक को बोल्ड कर दिया था. रज्जाक ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 265 वनडे और 32 टी-20 मैच खेले हैं और सभी प्रारूपों में उनका औसत 30 से भी कम है. ऐसे में एक प्रशंसक ने तो ये भी कहा है कि एक भी प्रारूप में आपका औसत 30 से ज्यादा का नहीं है और आप बुमराह (Jasprit Bumrah) का सामना करने की बात कह रहे हैं. वहीं एक प्रशंसक ने लिखा, '116 किमी. प्रतिघंटे की स्पीड वाले गेंदबाज मुनाफ पटेल की गेंद पर आप बोल्ड हो गए, भला बुमराह के सामने कैसे टिकेंगे.'
न्यूजीलैंड दौरे के लिए मैदान पर वापसी करेंगे बुमराहजसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) मौजूदा समय में वनडे क्रिकेट में नंबर वन गेंदबाज हैं. हालांकि वह अभी चोट से उबरने की कोशिश कर रहे हैं. बुमराह स्ट्रैस फ्रैक्चर के चलते साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में नहीं खेल सके थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए भी वह टीम इंडिया से बाहर हैं. माना जा रहा है कि बुमराह अगले साल होने वाले न्यूजीलैंड दौरे से टीम इंडिया में वापसी करेंगे. जसप्रीत बुमराह ने अभी तक भारतीय जमीन पर एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है.




विराट के बारे में कहा-सचिन की श्रेणी में नहीं रख सकते
अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में कहा, 'अगर आप 1992 से लेकर 2007 के बीच के खिलाड़ियों की बात करें तो वो आपकाे बताएंगे कि क्रिकेट क्या ‌था. उस समय विश्व स्तरीय खिलाड़ी हुआ करते थे. मगर अब ऐसा नहीं है. मौजूदा समय में न तो गेंदबाजी में गहराई है और न ही बल्लेबाजी और फील्डिंग में ही ऐसा है. विराट कोहली अच्छे खिलाड़ी हैं और निरंतर रन बना रहे हैं. मगर उन्हें सचिन तेंदुलकर की श्रेणी में नहीं रखा जा सकता. '

विकेट लेने के बाद तबरेज शम्सी ने मनाया हैरतअंगेज जश्न, बैन लगाने की मांग!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज