खेल

IPL 2020: रवि बिश्नोई ने लिया जॉनी बेयरस्टो से 'बदला', नहीं बनाने दिया शतक!

IPL 2020: जॉनी बेयरस्टो ने ठोका शतक
IPL 2020: जॉनी बेयरस्टो ने ठोका शतक

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने खेली 55 गेंदों में 97 रनों की पारी

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 9:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन वो महज 3 रनों के अंतर से शतक बनाने से चूक गए. बेयरस्टो ने 55 गेंदों में 97 रनों की पारी खेली. रवि बिश्नोई ने 16वें ओवर में बेयरस्टो को LBW आउट किया. बेयरस्टो अगर शतक लगा देते तो वो इस आईपीएल में शतक ठोकने वाले तीसरे खिलाड़ी होते. बता दें बेयरस्टो को आउट कर रवि बिश्नोई ने बेयरस्टो से अपना बदला पूरा किया. दरअसल इस मैच में बिश्नोई के पहले ही ओवर में बेयरस्टो ने दो लंबे सिक्स लगाए थे लेकिन अगले ओवर में इस लेग स्पिनर ने सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज को शतक से महरूम कर दिया.

जॉनी बेयरस्टो की आक्रामक बल्लेबाजी
इंग्लैंड के ओपनर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और किंग्स इलेवन के खिलाफ उन्होंने वही किया. बेयरस्टो ने पंजाब के गेंदबाजों पर धावा बोलते हुए महज 10 ओवरों में पंजाब का स्कोर 100 के पार पहुंचा दिया. बेयरस्टो ने इस दौरान अपना अर्धशतक सिर्फ 28 गेंदों में जड़ दिया. बेयरस्टो ने कप्तान वॉर्नर के साथ 160 रनों की साझेदारी की. इस दौरान बेयरस्टो अपने शतक की ओर बढ़ रहे थे लेकिन रवि बिश्नोई की गुगली ने उनका खेल खत्म कर दिया. बेयरस्टो ने 55 गेंदों में 97 रन बनाए और अपनी पारी में 7 चौके और 6 छक्के लगाए. बेयरस्टो भले ही शतक से चूक गए लेकिन वो आईपीएल में हैदराबाद के लिए चौथी सबसे बड़ी पारी खेलने वाले बल्लेबाज बन गए. इससे पहले हैदराबाद के लिए वॉर्नर ने 126, बेयरस्टो ने 114, डेविड वॉर्नर ने 100 रनों की पारी खेली है.

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज के भाई की गोली मारकर हत्या!
बेयरस्टो के 'शिकारी' रवि बिश्नोई ने की धारदार गेंदबाजी


बता दें बेयरस्टो को आउट करने वाले लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने बेहतरीन गेंदबाजी कर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर और ओपनर बेयरस्टो को रोका. बिश्नोई ने अपने पहले ओवर में ही 2 छक्के और एक छक्का खाया लेकिन अगले ओवर में उन्होंने वॉर्नर और बेयरस्टो को आउट किया. एक ही ओवर में बेयरस्टो और वॉर्नर को आउट करने वाले वो पहले गेंदबाज हैं. हालांकि एक आईपीएल मैच में इन दोनों का विकेट हरभजन सिंह ने भी लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज