इस खिलाड़ी को बताया जा रहा था टेस्ट क्रिकेटर, अब IPL में ठोक दिया शतक

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बेयरस्टो ने 56 गेंदों में 114 रनों की आतिशी पारी खेली, जिसमें उन्होंने 12 चौके 7 छक्के लगाए

News18Hindi
Updated: March 31, 2019, 5:44 PM IST
इस खिलाड़ी को बताया जा रहा था टेस्ट क्रिकेटर, अब IPL में ठोक दिया शतक
डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो (साभार-बीसीसीआई)
News18Hindi
Updated: March 31, 2019, 5:44 PM IST
इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का तूफानी प्रदर्शन जारी है. बैंगलोर के खिलाफ हैदराबाद के ओपनर और आईपीएल में पहली बार खेल रहे जॉनी बेयरस्टो ने शानदार शतक ठोक दिया. बेयरस्टो ने महज 52 गेंदों में शतक जड़ा. बेयरस्टो का ये आईपीएल में पहला शतक है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बेयरस्टो ने 56 गेंदों में 114 रनों की आतिशी पारी खेली, जिसमें उन्होंने 12 चौके 7 छक्के लगाए. खास बात ये है कि क्रिकेट एक्सपर्ट्स उन्हें एक टेस्ट बल्लेबाज मानते थे लेकिन इस बल्लेबाज ने आईपीएल में अपने बल्ले से गदर मचा कर साबित कर दिया कि वो सफेद बॉल के क्रिकेट में भी तूफान मचा सकते हैं.

जॉनी बेयरस्टो ने वॉर्नर के साथ मिलकर हैदराबाद को तूफानी शुरुआत दी. उन्होंने इस सीजन में लगातार तीसरी बार बैंगलोर के खिलाफ शतकीय साझेदारी की जो आईपीएल इतिहास में पहली बार हुआ है. सभी लोग वॉर्नर से तेज पारी की उम्मीद कर रहे थे लेकिन रविवार को बेयरस्टो ने सभी को चौंकाते हुए आरसीबी पर धावा बोल दिया. बेयरस्टो ने महज 28 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और फिर अगली 24 गेंदों में वो अपने शतक तक पहुंच गए.



जॉनी बेयरस्टो आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शतक लगाने वाले महज दूसरे बल्लेबाज हैं. इससे पहले सिर्फ वॉर्नर ने ही हैदराबाद के लिए शतक ठोका है. बेयरस्टो ने वॉर्नर के साथ मिलकर सबसे बड़ी ओपनिंग पार्टनरशिप का भी रिकॉर्ड बनाया. दोनों के बीच 185 रनों की साझेदारी हुई, दोनों ने क्रिस लिन और गौतम गंभीर का रिकॉर्ड तोड़ा.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार