सुरेश रैना के आईपीएल 2020 छोड़ने की 6 साल पहले हो गई थी भविष्यवाणी!

सुरेश रैना के आईपीएल 2020 छोड़ने की 6 साल पहले हो गई थी भविष्यवाणी!
सुरेश रैना आईपीएल छोड़कर भारत लौट गए हैं (फाइल फोटो)

IPL 2020 : सुरेश रैना (Suresh Raina) को लेकर जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 7:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2020 शुरू होने से पहले सुरेश रैना (Suresh Raina) का इस टूर्नामेंट को छोड़ने की खबर सुर्खियों में बनी हुई है. रैना ने निजी कारणों के चलते इस बार आईपीएल नहीं खेलने का फैसला किया है. रैना ने कोरोना वायरस के चलते अपने और परिवार की सुरक्षा के लिए ये कदम उठाया है. हालांकि सुरेश रैना के आईपीएल छोड़ने की भविष्यवाणी 6 साल पहले हो गई थी. ये भविष्यवाणी भी इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने की थी.

जोफ्रा आर्चर का ट्वीट वायरल
सोशल मीडिया पर तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सुरेश रैना के बाहर होने की बात लिखी थी. आर्चर ने 2014 में दो ट्वीट किए थे. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था- मत भागो रैना. और दूसरे ट्वीट में लिखा था- रैना कैसे आउट हुए? ये दोनों ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और फैंस कह रहे हैं कि आर्चर को पहले ही रैना के बाहर होने के बारे में पता था.

रैना फिर लौटेंगे दुबई?
इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग से अचानक हटने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सुरेश रैना ने कहा कि वह अपने परिवार के लिये वापस लौटे और 19 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिये दुबई में फिर चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ सकते हैं. एम एस धोनी के साथ 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय संन्यास की घोषणा करने वाले रैना ने उन खबरों को भी खारिज कर दिया जिनमें दावा किया गया कि उनके और फ्रेंचाइजी के बीच मतभेद हो गया है. फ्रेंचाइजी दल में 13 मामले कोविड-19 पॉजिटिव आये हैं जिसमें दो खिलाड़ी भी शामिल हैं और रैना के हटने का कारण इसे बताया गया.





रिकी पॉन्टिंग ने दी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को 'चेतावनी', जानिए वजह

आर्चर के ट्वीट पहले भी हुए हैं वायरल
बता दें जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के समय सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने फाइनल मैच में सुपर ओवर को लेकर एक ट्वीट किया था. आर्चर ने ये ट्वीट कई सालों पहले किये थे और फैंस ने वर्ल्ड कप फाइनल के बाद उनको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जोफ्रा आर्चर को फैंस मजाक ही मजाक में भविष्य देखने वाला खिलाड़ी बताते हैं. फिलहाल जोफ्रा आर्चर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज और वनडे सीरीज की तैयारियों में व्यस्त हैं. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 सितंबर से टी20 सीरीज का आगाज हो रहा है, इसके बाद 11 सितंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading