लाइव टीवी

पत्नी के इशारे पर बैट पकड़कर जमीन पर लेटा ये बड़ा बल्लेबाज, फिर करना पड़ा ये काम

News18Hindi
Updated: March 24, 2020, 4:12 PM IST
पत्नी के इशारे पर बैट पकड़कर जमीन पर लेटा ये बड़ा बल्लेबाज, फिर करना पड़ा ये काम
बैट लेकर जमीन पर लेटे जोस बटलर

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते सभी क्रिकेट खिलाड़ी घर पर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 4:12 PM IST
  • Share this:
लंदन. कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरी दुनिया में कहर सा मचाया है और सभी लोग अपने घर पर ही हैं. कुछ ऐसा ही क्रिकेट सितारे भी कर रहे हैं और अपने परिवार के साथ घर पर ही समय बिता रहे हैं. इंग्लैंड के उप कप्तान जोस बटलर की दिनचर्चा भी कुछ इसी तरह की है. वो घर पर हैं और पत्नी लुइस वेबर के साथ ट्रेनिंग भी कर रहे हैं. जोस बटलर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो क्रिकेट के सभी गीयर (साजो-सामान) पहनकर पत्नी लुइस के साथ पिलाटे (एक तरह की कसरत) कर रहे हैं.

जोस बटलर का क्रिकेट पिलाटे!
जोस बटलर (Jos Buttler) की पत्नी लुइस वेबर एक पिलाटे ट्रेनर हैं जिनका अपना स्टूडियो है. लुइस अपने पति जोस के साथ अकसर पिलाटे करते नजर आती हैं. लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है वो तो बेहद ही दिलचस्प है. बटलर ने क्रिकेट की पूरी किट पहनी हुई है और पत्नी लुइस उन्हें पिलाटे कर रही हैं. यही नहीं जोस बटलर ने अपने हाथ में बैट भी पकड़ा हुआ है. बता दें बड़े-बड़े सेलेब्स शेप में रहने के लिए पिलाटे का इस्तेमाल करते हैं. जोस बटलर इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर हैं और वो घर के बाहर भी नहीं जा सकते तो इसलिए वो अपनी पत्नी के साथ पिलाटे कर रहे हैं.






 




View this post on Instagram




 

Here’s 5 simple pilates exercises to do at home. A quick 20 minutes before a glass of wine and a film on a Friday night. Enjoy 😘 @josbuttler


A post shared by LB Pilates (@lbpilates.ldn) on






बेन स्टोक्स ने भी शेयर किया था अपना रूटीन
बता दें इंग्लैंड के ऑलराउंडर भी कोरोना वायरस को रोकने के लिए घर में रह रहे लोगों को टिप्स दे रहे हैं. इस टिप्स में उन्होंने अपने पूरे दिन का कार्यक्रम भी शेयर किया. स्टोक्स ने लोगों को ये बताया कि वो घर पर पूरे दिन क्या-क्या करते हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'ऐसे में जब बच्चों के स्कूल बंद है तो ये चीजें किसी भी माता-पिता को इस मुश्किल समय में बहुत काम आ सकता है ताकि वे घर में सहम महसूस करें.' हाल ही में जेम्स एंडरसन ने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वो घर पर वर्कआउट करते दिख रहे हैं. उन्होंने अपनी बेटी को कमर पर बैठाकर पुशअप्स लगाए थे. बता दें कोरोना वायरस की वजह से ब्रिटेन में 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 4:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर