इंग्लैंड की टीम से बाहर हुए जोस बटलर, परिवार के साथ समय बिताना पड़ा महंगा!

इंग्लैंड की टीम से बाहर हुए जोस बटलर, परिवार के साथ समय बिताना पड़ा महंगा!
तीसरे टी20 मैच में नहीं खेलेंगे जोस बटलर

जोस बटलर (Jos Buttler) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा और अंतिम टी20 मैच नहीं खेलेंगे, जानिए क्या है वजह

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 4:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज और विकेटकीपर जोस बटलर (Jos Buttler) ने रविवार को 77 रनों की तूफानी पारी खेल ऑस्ट्रेलिया को चारों खाने चित कर दिया लेकिन अब खबर है कि ये बल्लेबाज तीसरे टी20 से बाहर हो गया है. दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के बाद बटलर परिवार के साथ समय बिताने चले गए थे और इस वजह से अब वो तीसरे टी20 मैच में नहीं खेल पाएंगे.

बायो-सिक्योर बबल से बाहर गए बटलर
बता दें जोस बटलर  (Jos Buttler) ने दूसरे टी20 में नाबाद 77 रन बनाकर अपनी टीम की छह विकेट से जीत में अहम भूमिका निभायी थी. इसके बाद वह इंग्लैंड के जैव सुरक्षित वातावरण से निकलकर अपने परिवार के पास चले गये थे. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार को जारी बयान में कहा, 'वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐजिस बाउल में मंगलवार को होने वाले अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाएंगे.' इंग्लैंड तीन मैचों की श्रृंखला में अभी 2-0 से आगे है.

टेस्ट टीम के सदस्य के रूप में बटलर ने वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट शृंखलाओं के लिये दो महीने जैव सुरक्षित वातावरण में बिताये. इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया के इंग्लैंड दौरे के लिये सीमित ओवरों की टीम से जुड़ गये. रिपोर्ट के मुताबिक जोस बटलर निजी वजहों से बायो सिक्योर बबल से बाहर गए हैं.
ईसीबी (ECB) की ओर से जारी बयान में कहा गया, 'बटलर शुक्रवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाले पहले वनडे मैच से पहले गुरुवार को जैव सुरक्षित वातावरण में वापस आ जाएंगे लेकिन इससे पहले उनके परीक्षण होंगे.' एजिस बाउल में आखिरी टी20 के बाद दोनों टीमें तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिये मैनचेस्टर जाएंगी.



इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर को न्यूजीलैंड का खिलाड़ी समझ बैठे डिविलियर्स, पूछा-कहां के रहने वाले हो

पत्नी के इशारे पर बैट पकड़कर जमीन पर लेटा ये बड़ा बल्लेबाज, फिर करना पड़ा ये काम

इंग्लैंड जीत चुका है टी20 सीरीज
बता दें जोस बटलर के जाने से इंग्लैंड की टीम को अब ज्यादा नुकसान नहीं होगा क्योंकि तीन मैचों की टी20 सीरीज पर वो पहले से ही कब्जा कर चुका है. पहले टी20 में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को दो रनों से हराया था, वहीं दूसरे टी20 में उसने 6 विकेट से जीत दर्ज की. बटलर बतौर ओपनर बल्लेबाजी कर रहे थे और अच्छी बात ये है कि इंग्लैंड के पास टॉम बैंटन के तौर पर अच्छा ओपनर है. बटलर की मौजूदगी में बैंटन नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज