लाइव टीवी

एशिया कप में पानी पिला रहा था ये खिलाड़ी, मौका मिलते ही कर दिया कमाल!

News18Hindi
Updated: September 26, 2018, 10:22 PM IST
एशिया कप में पानी पिला रहा था ये खिलाड़ी, मौका मिलते ही कर दिया कमाल!
एशिया कप में पानी पिला रहा था ये खिलाड़ी, मौका मिलते ही कर दिया कमाल!

बांग्लादेश के खिलाफ तेज गेंदबाज जुनैद खान ने 4 विकेट लिए

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2018, 10:22 PM IST
  • Share this:
बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन किया. जुनैद खान ने अपनी रफ्तार से 9 ओवर में महज 19 रन देकर बांग्लादेश के 4 बल्लेबाजों को आउट किया. जुनैद खान ने शुरुआती ओवरों में बांग्लादेश की कमर तोड़कर रख दी, उन्होंने अपने दूसरे और तीसरे ओवर में सौम्य सरकार को शून्य और लिट्टन दास को 6 रन पर पैवेलियन की राह दिखाई. इसके बाद जुनैद ने महमदुल्ला और मेहदी हसन के भी विकेट लिए.

आपको बता दें जुनैद खान को इस मुकाबले में मोहम्मद आमिर की जगह प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई. ये एशिया कप में जुनैद का पहला मैच है. इससे पहले सभी मुकाबलों में जुनैद 12वें खिलाड़ी के तौर पर दिखाई दिए, जो कि मैदान पर अपनी टीम के खिलाड़ियों को ड्रिंक्स देता है. हालांकि जैसे ही जुनैद को टीम में जगह मिली तो उन्होंने खुद को साबित कर दिया.

एक मैच में आमिर से ज्यादा विकेट लिए
आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जुनैद खान ने एक ही मैच में मोहम्मद आमिर से ज्यादा विकेट ले लिये. दरअसल मोहम्मद आमिर ने चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल के बाद 10 मैचों में सिर्फ 3 ही विकेट लिए हैं. उनका गेंदबाजी औसत 100 के पार(100.66) जा चुका है. साथ ही उनका स्ट्राइक रेट 140 पहुंच गया है. ये आंकड़े किसी पार्ट टाइम गेंदबाज के लिए भी बेहद खराब हैं, आमिर को विकेट लिए हुए 5 मैच बीत चुके हैं. पिछले 35 ओवर्स यानी की 210 गेंदों से उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला है.



पाकिस्तान की धज्जियां उड़ाने वाले मुश्फिकुर रहीम का टूटा दिल, मिला कभी ना भूलने वाला 'जख्म'



 
First published: September 26, 2018, 10:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading