कोहली की ऐतिहासिक जीत के बाद इस कोच के घर छा गया था मातम, फूट- फूटकर रोई थी पत्नी

विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक टेस्ट और वनडे सीरीज जीती थी.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 1:57 PM IST
कोहली की ऐतिहासिक जीत के बाद इस कोच के घर छा गया था मातम, फूट- फूटकर रोई थी पत्नी
विराट कोहली (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 1:57 PM IST
विराट कोहली की अगुआई में भारत ने ऑस्ट्रेलिया में 2018 और 2019 में ऐतिहासिक जीत हासिल की थी. जिस कारण ऑस्ट्रेलियाई काेच जस्टिन लैंगर इतने तनाव में आ गए थे कि उनकी पत्नी स्यू रोने लगी थी. लैंगर ने खुलासा किया कि जब कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम पहली बार टेस्ट और वनडे सीरीज जीतने के करीब थी तो उनकी पत्नी रोने लगी थी.

एक अगस्त से शुरू हो रही एशेज सीरीज से पहले लैंगर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में कहा कि बॉल टेंपरिंग से जूझ रही टीम की पिछले साल जिम्मेदारी संभालने का असर उन पर भी पड़ा. खासकर भारत के खिलाफ ड्रॉ हुए चौथे टेस्‍ट के दौरान.

जस्टिन लैंगर (फाइल फोटो)


लैंगर ने कहा कि जब मैं 14 साल का था, तब से अपनी पत्नी को जानता हूं और वह भी मेरे बारे में सब कुछ जानती है. उस दिन वे जा रहे थे और सुबह आठ बजे हम नाश्ता कर रहे थे. मेरी पत्नी ने बेटियों के सामने ही टेबल पर रोना शुरू कर दिया.

कभी नहीं देखा रोते हुए
लैंगर ने कहा उन्होंने अपनी पत्नी को कभी भी रोते हुए नहीं देखा था, इसीलिए उन्हाेंने रोने का कारण भी पूछा. इसके बाद स्यू ने उन्हें बताया कि उनके साथ जो रहा है, वह उसे पसंद नहीं आ रहा था. लोगोंं का बर्ताव भी अच्छा नहीं था. लोग उनके बारे में और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बारे में काफी कुछ कह रहे थे.

खुल गई आखें
Loading...

लैंगर ने कहा कि इस वजह से पत्नी को रोता हुआ देख उनकी आंखे खुल गई थी, क्योंकि इन सबसे उनका परिवार प्रभावित हो रहा था. भारतीय टीम ने टेस्ट और वनडे सीरीज दोनों ही 2-1 से जीती थी.

LIVE मैच में बेहोश होकर गिर पड़े पिता, बेटे ने तूफानी पारी खेल श्रीलंका को दिलाई जीत

टी-20 क्रिकेट में एलिस पैरी ने रचा इतिहास, 1000 रन और 100 विकेट लेने वाली पहली क्रिकेटर बनीं
First published: July 29, 2019, 1:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...