लाइव टीवी

कोरोना वायरस खत्म होने के बाद खाली स्टेडियम में होंगे मैच!

News18Hindi
Updated: April 5, 2020, 7:06 AM IST
कोरोना वायरस खत्म होने के बाद खाली स्टेडियम में होंगे मैच!
लैंगर ने कहा- खाली स्टेडियम में हों मैच

कोरोना वायरस की वजह से ऑस्ट्रेलिया में 6 महीने का लॉकडाउन है, सुरक्षा के लिहाज से जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने बड़ा बयान दिया है

  • Share this:
लंदन. कोरोना वायरस (COVID 19) की वजह से इस वक्त क्रिकेट पूरी तरह ठप है. हालांकि जब भी ये महामारी खत्म होगी उसके बाद दोबारा खेल के मैदान पर खिलाड़ी लौटेंगे. इस बीच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) का मानना है कि जब भी क्रिकेट शुरू हो उसमें दर्शकों को स्टेडियम में नहीं लाना चाहिए. लैंगर ने ये बात सुरक्षा के लिहाज से कही, उनके मुताबिक अगर तुरंत दर्शक स्टेडियम में आ गए तो स्थिति बिगड़ने का खतरा हो सकता है.

लैंगर बोले- खाली स्टेडियम में हों मैच
कोरोना वायरस संक्रमण के पूरी दुनिया में फैलने से क्रिकेट सहित दूसरे खेलों को रोकना पड़ा है. लैंगर ने कहा कि स्टेडियम में बिना दर्शकों के क्रिकेट शुरु होने से फैंस को घर बैठे खेल का लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा. लैंगर (Justin Langer)  ने बीबीसी रेडियो से बातचीत करते हुए ये बात कही. उन्होंने कहा, 'जब आप क्रिकेट खेलना शुरू करते है, तब आप आयु वर्ग के क्रिकेट खेलते है तो वहां कोई दर्शक नहीं होता है.' उन्होंने कहा, 'आप खेलते हैं क्योंकि आपको खेल से प्यार है, आपको दोस्तों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है.' लैंगर ने कहा, 'इस खेल से प्यार करने वालों का आप टेलीविजन या रेडियो के जरिये मनोरंजन कर सकते है. मैदान में बिना दर्शकों के खेलने से भी रौनक ज्यादा फीकी नहीं होगी.'

जस्टिन लैंगर हैं ऑस्ट्रेलिया के कोच




कोरोना वायरस ब्रेक से खुश हैं लैंगर!


बता दें ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) कोरोना वायरस की वजह से मिले ब्रेक से खुश हैं. उन्होंने इस ब्रेक को निर्वाण करार दिया था. लैंगर के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम बहुत ज्यादा क्रिकेट खेल रही थी और उसका गलत असर खिलाड़ियों पर पड़ रहा था. लैंगर अपने खिलाड़ियों के शरीर को लेकर चिंता में थे. बता दें पिछले 6 महीनों में ऑस्ट्रेलिया ने 5 टेस्ट, 8 वनडे और 7 टी20 मैच खेले थे, साथ ही उसके खिलाड़ियों ने बिग बैश लीग में भी हिस्सा लिया था. ऐसे में जब कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट ठप हुआ तो लैंगर ने अपनी खुशी जता दी. भारतीय कोच रवि शास्त्री ने भी इस ब्रेक को खिलाड़ियों के लिए अच्छा बताया है. हालांकि खिलाड़ी तो क्रिकेट खेलने के लिए बेकरार से दिख रहे हैं. अगर कोरोना वायरस खत्म होता है तो इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन किया जा सकता है और सभी विदेशी खिलाड़ी इसके लिए तैयार भी दिखाई दे रहे हैं. (भाषा के इनपुट के साथ)

मुश्किल में फंसे ECB की मदद के लिए आगे आए खिलाड़ी, वेतन में कटौती के लिए तैयार

मयंती लैंगर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लगाई डांट, मैदान पर कर रहे थे बदतमीजी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 7:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading