Home /News /sports /

kagiso rabada to jitesh sharma do not smack me when you play for india

पंजाब किंग्स के खिलाड़ी से रबाडा की गुजारिश, 'जब इंडिया के लिए खेलना तो मेरी पिटाई न करना'

रबाडा और जितेश शर्मा दोनों आईपीएल में पंजाब की टीम से खेलते हैं. (PTI)

रबाडा और जितेश शर्मा दोनों आईपीएल में पंजाब की टीम से खेलते हैं. (PTI)

रबाडा ने जितेश से कहा, मुझे लगता है कि कुछ सालों में मैं तुम्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में बॉलिंग करूंगा, बस मेरी पिटाई न करना. ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल में पंजाब किंग्स की ओर से खेलते हैं.

नई दिल्ली. पंजाब किंग्स के प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा इस आईपीएल के चर्चित अनकैप्ड खिलाड़ियों में से एक है. IPL 2022 में जितेश ने अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया. घरेलू क्रिकेट में जितेश विदर्भ के लिए खेलते हैं. अब जितेश ने पंजाब किंग्स के एक और खिलाड़ी कगिसो रबाडा के साथ बेहद दिलचस्प किस्सा साझा किया.

रबाडा बोले- मेरी पिटाई न करना
स्पोर्ट्स प्रजेंटर यश कशीकर को दिए गए एक इंटरव्यू में जितेश ने बताया कि लीग स्टेज में सनराइजर्स हैदराबाद के एक मैच के बाद रबाडा ने उन्हें बुलाया और अपने बगल में बैठने को कहा. रबाडा ने जितेश से पूछा, ‘तुम्हें लगता है कि एक दिन तुम भारत के लिए खेल सकते हो?’ इस पर जितेश ने जवाब दिया, ‘केजी (कगिसो रबाडा) मैं भविष्य के बारे में नहीं सोचता. मैं हर मैच पर फोकस करने की कोशिश करता हूं. एक समय पर एक मैच और हर दिन पर फोकस करता हूं.’ इस पर रबाडा ने जितेश से कहा, ‘मुझे लगता है कि कुछ सालों में मैं तुम्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में बॉलिंग करूंगा, बस मेरी पिटाई न करना.’

यह भी पढ़ें : न्यूजीलैंड के दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, यहां देखें वनडे और टी-20 का पूरा शेड्यूल
यह भी पढ़ें : इंग्लैंड-वेस्टइंडीज की जीत के बाद बदला वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का गणित, जानें भारत कौन से स्थान पर

आईपीएल में खूब बोला जितेश का बल्ला
जितेश ने आईपीएल में अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से फैंस का खूब मनोरंजन किया. जितेश ने 12 मैचों में 163.64 के स्ट्राइक रेट से 234 रन बनाए. उन्हें जब भी बल्लेबाजी का मौका मिला तो उन्होंने आक्रामक तरीके से खेला. पंजाब के लिए कुछ मैचों में उन्हें मौका नहीं दिया गया था पर जब उन्हें चांस मिला तो उन्होंने दोनों हाथों से लपक लिया. जितेश की बैटिंग से पंजाब किंग्स का थिंक टैंक इतना प्रभावित हुआ कि उन्हें अंतिम 11 में जगह देने के लिए इंपैक्ट प्लेयर शाहरुख खान को बाहर बिठा दिया.

जॉनी बेयरस्टो के फैन है जितेश
जॉनी बेयरस्टो के बारे में बात करते हुए जितेश ने कहा कि वो कुछ सालों तक जॉनी के स्टांस की नकल किया करते थे. जितेश ने कहा, ‘मैंने जॉनी से जितना हो सके नॉलेज लेने की कोशिश की. मुझे याद है 2,3 साल पहले मैं उनका स्टांस कॉपी करता था. मैंने उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाते हुए देखा था और उनका फैन हो गया. वह एक शानदार इंसान है जो हमेशा मुझे गाइड करते हैं क्योंकि वो मुझे ज्यादा बड़े स्तर पर देखना चाहते हैं. ‘

Tags: IPL 2022, Jonny Bairstow, Kagiso rabada

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर