कमलेश नागरकोटि की टॉवल में 'शर्टलेस' तस्वीर, एब्स दिखाकर पूछा- सेल्फी या मैं?

कमलेश नागरकोटि ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपलो़ड की. (Instargram/Kamlesh Nagarkoti)

राजस्थान के रहने वाले पेसर कमलेश नागरकोटि (Kamlesh Nagarkoti) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस फोटो में वह 'शर्टलेस' होकर टॉवल में नजर आ रहे हैं और अपने एब्स भी दिखा रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोलकाता नाइटराइडर्स के पेसर कमलेश नागरकोटि (Kamlesh Nagarkoti) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए फोटो-वीडियो शेयर करते हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस फोटो में वह टॉवल में नजर आ रहे हैं और अपने एब्स दिखा रहे हैं. उनके फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं और अभी तक इस तस्वीर को करीब 40 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

    युवा पेसर कमलेश इस तस्वीर में 'शर्टलेस' हैं और शीशे के सामने खड़े होकर सेल्फी ले रहे हैं. अंडर-19 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम के सदस्य रहे कमलेश की तुलना कुछ लोग मॉडल से कर रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आपके पास मुझमें और सेल्फी को चुनने के लिए दो ऑप्शन हैं. आप क्या चुनना चाहोगे?'




    घरेलू क्रिकेट में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करने वाले 21 साल के कमलेश की बॉडी और एब्स को लेकर कई कमेंट किए गए हैं. केकेआर टीम के उनके साथी क्रिस ग्रीन ने लिखा, 'कैमी, मॉडल शॉट.' एक अन्य महिला फैन ने लिखा, 'हमेशा ही हमेशा केवल आपको, आप मेरे हो.' कमलेश ने अपने करियर में अभी तक 9 लिस्ट ए और 11 टी20 मैच खेले हैं. उनके नाम लिस्ट ए में कुल 11 और टी20 में 5 विकेट हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.