Home /News /sports /

कामरान, हफीज को पाक वनडे टीम में नहीं मिली जगह

कामरान, हफीज को पाक वनडे टीम में नहीं मिली जगह

Photo - getty images

Photo - getty images

अनुभवी क्रिकेटर कामरान अकमल और मोहम्मद हफीज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम में नहीं चुना गया है।

    कराची। अनुभवी क्रिकेटर कामरान अकमल और मोहम्मद हफीज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम में नहीं चुना गया है। कामरान ने घरेलू सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया था और सात शतक जमाए थे। उन्हीं की तरह हफीज को नजरअंदाज किया गया जबकि उन्होंने पिछले महीने आईसीसी से गेंदबाजी एक्शन को हरी झंडी मिलने के बाद घरेलू क्रिकेट में गेंदबाजी करना भी शुरू कर दिया है।

    सूत्रों ने बताया कि इंजमाम उल हक की अगुवाई वाली राष्ट्रीय चयन समिति कामरान और हफीज को विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में शामिल करना चाहती थी। लेकिन वनडे कप्तान अजहर अली और मुख्य कोच मिकी आर्थर ने इसका कड़ा विरोध किया। पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 13 जरनवरी को ब्रिस्बेन में खेला जाएगा।

    पाकिस्तान की एकदिवसीय टीम इस प्रकार है: अजहर अली (कप्तान), सरफराज अहमद (उप कप्तान), शार्जील खान, बाबर आजम, शोएब मलिक, असद शफीक, उमर अकमल, मोहम्मद रिजवान, इमाद वसीम, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज, हसन अली, राहत अली और मोहम्मद इरफान।

    Tags: Kamran akmal

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर