मैच के बीच श्रीलंकाई फैंस के साथ अपना जन्मदिन मनाने पहुंचे विलियमसन, देखें वीडियो

विलियमसन के इस खास बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 12:00 PM IST
मैच के बीच श्रीलंकाई फैंस के साथ अपना जन्मदिन मनाने पहुंचे विलियमसन, देखें वीडियो
न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 12:00 PM IST
इंग्लैंड (England) के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप (ICC Cricket world cup) में मिली हार के बाद दुनिया भर के क्रिकेट फैंस ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) की जमकर तारीफ की थी. विलियमसन को और उनकी सादगी को पसंद करने वालों की कमी नहीं है. ऐसा ही कुछ गुरुवार को देखने को मिला. न्यूजीलैंड की टीम श्रीलंका दौरे पर हैं जहां वह फिलहाल श्रीलंका बोर्ड प्रेसीडेट्स इलेवन के खिलाफ प्रेक्टिस मैच खेल रही है.

विलियमसन गुरुवार को 29 साल के हो गए, प्रेक्टिस मैच के दौरान उन्होंने बड़े खास तरीके से अपना जन्मदिन बनाया. मैच के दौरान बाउंड्री पर कुछ श्रीलंकाई फैंस विलियमसन के लिए केक लेकर पहुंचे थे. ब्रेक के दौरान फैन केक का एक तुकड़ा लेकर विलियमसन की ओर दिखाने लगे जिसके बाद कीवी कप्तान उनके पास चले गए. विलियमसन ने केक काटा और फैंस को दिया.

विलियमसन के साथ ग्राउंड स्टाफ और सुरक्षाकर्मी भी वहां पहुंचे. सभी इस दौरान तालियां बजाते हुए विलियमसन को जन्मदिन की बधाई देते दिखे. विलियमसन के इस खास बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


Loading...

14 अगस्त से श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज के लिए मेजबान श्रीलंकाई टीम में दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी हो रही है जो पिछले कुछ समय से श्रीलंका टेस्ट टीम से बाहर चल रहे थे. वहीं न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने श्रीलंका में होने वाली दो टेस्ट की सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम में चार स्पिनरों को शामिल किया है. दोनों टीमें इस सीरीज के साथ ही 2021 तक चलने वाली टेस्ट विश्व चैंपियनशिप की शुरुआत करेंगी.

हाशिम अमला ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, इन लोगों का कहा शुक्रिया

भारत छोड़कर अब पाकिस्तान जा रहा ये 'करिश्माई' शख्स, सरफराज अहमद की टीम को देगा कोचिंग!
First published: August 9, 2019, 12:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...