ENG VS NZ: जेम्स एंडरसन ने किया विलियमसन को बोल्ड, कीवी कप्तान की फिर खुली पोल!

ENG VS NZ: लॉर्ड्स टेस्ट में एंडरसन ने किया विलियमसन को बोल्ड (PC-AFP)

ENG VS NZ: लॉर्ड्स टेस्ट में एंडरसन ने किया विलियमसन को बोल्ड (PC-AFP)

लॉर्ड्स टेस्ट की पहली पारी में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) 13 रन बनाकर आउट, मुश्किल पिचों पर हमेशा फ्लॉप साबित होते हैं न्यूजीलैंड के कप्तान

  • Share this:

नई दिल्ली. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. लॉर्ड्स टेस्ट के पहले दिन न्यूजीलैंड के नए बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे ने तो शानदार बल्लेबाजी की लेकिन उसके कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए. केन विलियमसन ने पहली पारी में 13 रन बनाए और उन्हें जेम्स एंडरसन ने आउट किया. लंच ब्रेक के बाद जेम्स एंडरसन की गेंद को लेट खेलने के चक्कर में विलियमसन प्लेड ऑन हो गए. गेंद उनके बल्ले से लगकर विकेटों पर जा लगी.

बता दें केन विलियमसन का इंग्लैंड में रिकॉर्ड बेहद खराब है. भले ही इस वक्त दुनिया के नंबर 1 टेस्ट बल्लेबाज हों लेकिन ये भी सच है कि इंग्लैंड में उनका बल्लेबाजी औसत सिर्फ 28.88 है. विलियमसन ने इंग्लैंड में खेली 9 पारियों में महज 260 रन बनाए हैं. विलियमसन के ये आंकड़े टीम इंडिया के लिए राहत की बात है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में वो विलियमसन को सस्ते में निपटाने की कोशिश जरूर करेगी.


घर के शेर हैं केन विलियमसन
आपको ये जानकर हैरानी होगी कि केन विलियमसन जैसा बल्लेबाज भी घर का शेर है. विलियमसन का बल्लेबाजी औसत इंग्लैंड, भारत, साउथ अफ्रीका और श्रीलंका में बेहद खराब है. भारत में विलियमसन ने 35.46, साउथ अफ्रीका में 21.16 और श्रीलंका में सिर्फ 26.71 की औसत से रन बनाए हैं. विलियमसन ने सिर्फ ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज में ही अच्छी बल्लेबाजी औसत से रन बनाए हैं.

WTC में एक फाइनल से सहमत नहीं रवि शास्त्री, कहा- 3 मैच होने चाहिए

भारत के खिलाफ विलियमसन की फॉर्म खराब



बता दें भारत के खिलाफ पिछली 6 टेस्ट पारियों में विलियमसन का प्रदर्शन खराब रहा है. वो 6 पारियों में सिर्फ 1 अर्धशतक लगा सके हैं. विलियमसन ने इस दौरान सिर्फ 132 रन बनाए हैं और उनका औसत 22 का रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज