लाइव टीवी

पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, फिर चोटिल हुए कप्तान केन विलियमसन!

News18Hindi
Updated: February 22, 2020, 11:25 AM IST
पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, फिर चोटिल हुए कप्तान केन विलियमसन!
केन विलियमसन न्यूजीलैंड टीम के कप्तान हैं

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को वेलिंगटन टेस्ट के दूसरे दिन बल्लेबाजी करते हुए चोट लग गई थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 11:25 AM IST
  • Share this:
वेलिंगटन. वेलिंगटन में भारत और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम की पहली पारी केवल 165 रनों पर सिमट गई. न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाज टिक नहीं सके. वहीं न्यूजीलैंड की टीम को भी पहली पारी में बड़ा झटका लगा जब कप्तान केन विलियमसन (Kane Willaimson) बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हो गए.

इशांत की गेंद पर चोटिल हुए विलियमसन
11वें ओवर में इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की गेंद पर टॉम लाथम (Tom Latham) के आउट होने के बाद कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) बल्लेबाजी करने उतरे. आते ही इशांत की पहली ही गेंद उनके दाएं हाथ की बीच की उंगली और अंगूठे पर लग गई. इसके बाद फीजियो को मैदान पर बुलाया गया और काफी समय तक विलियमसन दर्द में दिखाई दिए. 11वां ओवर खत्म होने के बाद एक बार फिर फीजियो मैदान पर आए और विलियमसन के हाथ पर पट्टी बांधी. विलियमसन इसके बाद बल्लेबाजी करते रहे लेकिन वह बल्ला पकड़ने में सहज नहीं दिख रहे थे. मैच के बाद इस बात की संभावना है कि वह विलियमसन का एक्सरे कराया जाएगा.

टी20 सीरीज में भी चोटिल हुए थे विलियमसन



अगर विलियमसन की चोट गंभीर होती है तो यह कीवी टीम के लिए बड़ा झटका हो सकता है. विलियमसन टीम की बल्लेबाजी का अहम हिस्सा हैं वहीं बतौर कप्तान भी उनकी भूमिका काफी जरूरी है. आपको बता दें कि केन विलियमसन चोट के कारण ही टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले और वनडे सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में नहीं खेले थे.

 

ऋषभ पंत के आउट होते ही ट्विटर पर फैंस ने लगाई अजिंक्य रहाणे की क्लास

INDvsNZ : कद को लेकर घूरते थे लोग, पिता ने कहा-एक दिन तुम मशहूर हो जाओगे, और अब विराट का...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 8:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर