अपना शहर चुनें

States

NZ Vs WI: पिता की मौत के बाद मैदान पर उतरे केमार रोच तो विलियमसन ने भावुक होकर लगा लिया गले, फोटो वायरल

विलियमसन और केमार रोच (फोटो- @windiescricket)
विलियमसन और केमार रोच (फोटो- @windiescricket)

NZ Vs WI: हैमिल्टन में खेल के पहले दिन गेंदबाजी करते हुए रोच को एक विकेट भी मिला. उन्होंने टॉम लैथम और विलियमसन के बीच हुई अहम साझेदारी को तोड़ा

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 1:19 PM IST
  • Share this:
हैमिल्टन. गुरुवार से हैमिल्टन में न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज़ (NZ Vs WI) के बीच पहला टेस्ट मैच शुरू हुआ. मैच से पहले मैदान पर भावुक कर देने वाले पल दखने को मिले. वेस्टइंडीज़ से खबर आई कि तेज़ गेंदबाज़ केमार रोच (Kemar Roach) के पिता की मौत हो गई है. इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत जुटाते हुए रोच ने पहला टेस्ट मैच खेलने का फैसला किया. लिहाजा मैच से पहले हर कोई रोच का हौसला बढ़ा रहा था. इसी दौरान न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने मैच से ठीक पहले केमार रोच को लगे लगा लिया.

वायरल हुई तस्वीर
रोच और विलियसन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दोनों की आंखें नम है. यहां देखा जा सकता है कि विलियसमन रोच का हौसला बढ़ा रहे हैं. बता दें कि इस मैच में दोनों टीमों ने रोच के पिता को श्रद्धांजलि देते हुए ब्लैक बैंड पहन कर मैच खेला. वेस्टइंडीज़ क्रिकेट बोर्ड ने भी एक बयान जारी करते हुए रोच के पिता को सलाम किया. बोर्ड की तरफ से कहा गया कि इस मुश्किल घड़ी में पूरी टीम उनके साथ है.





पिता को याद किया
हैमिल्टन में खेल के पहले दिन गेंदबाजी करते हुए रोच को एक विकेट भी मिला. उन्होंने टॉम लैथम और विलियमसन के बीच हुई अहम साझेदारी को तोड़ा. केमार रोच ने लैथम को 86 के स्कोर पर बोल्ड कर दिया. विकेट लेते ही रोच घुटने के बल मैदान पर बैठ गए और उन्होंने अपने पिता को याद किया.

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS: टी-20 सीरीज़ में शिखर धवन के साथ कौन करेगा ओपनिंग? गावस्कर ने लिया इस बल्लेबाज़ का नाम

रोच का शानदार करियर
बता दें कि रोच पिछले 12 साल से वेस्ट इंडीज़ के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं. रोच ने 59 टेस्ट मैचों में 27.51 की शनदार औसत से 201 विकेट लिए हैं. अपने पहले दो टेस्ट मैचों में 13 विकेट लेकर रोच ने तहलका मचा दिया था. 6 फिट लंबे रोच लगातार 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं. रोच ने 92 वनडे में अब तक 124 विकेट लिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज