• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET KANE WILLIAMSON MITCHELL SANTNER INJURED BEFORE 2ND TEST VS ENGLAND

ENG VS NZ: न्यूजीलैंड को बहुत बड़ा झटका, केन विलियमसन-मिचेल सैंटनर को लगी चोट

ENG VS NZ: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन चोटिल (PC-AFP)

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) और स्पिनर मिचेल सैंटनर (Mitchell Santner) चोटिल हो गए हैं. 10 जून से बर्मिंघम में होना है सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच.

  • Share this:
    नई दिल्ली. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. पहला टेस्ट ड्रॉ रहा और दूसरे टेस्ट मैच से पहले न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) और बाएं हाथ के स्पिनर मिचेल सैंटनर (Mitchell Santner) चोटिल हो गए हैं. न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी कि विलियमसन की कोहनी में चोट लगी है और मिचेल सैंटनर की उंगली चोटिल है.

    मिचेल सैंटनर इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं वहीं दूसरी ओर विलियमसन के खेलने पर फैसला बुधवार को लिया जाएगा. बता दें न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच बर्मिंघम में 11 जून से होगा. सीरीज का पहला टेस्ट ड्रॉ रहा था.

    दूसरे टेस्ट में विलियमसन का खेलना जरूरी
    बता दें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन का खेलना बेहद जरूरी है क्योंकि वर्ल्ड टेस्ट सीरीज के फाइनल से पहले ये उनके लिए तैयारी का आखिरी मौका है. विलियमसन का इंग्लैंड में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. अगर वो दूसरे टेस्ट में खेलते हैं और बड़े स्कोर तक पहुंचते हैं तो उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा. विलियमसन लॉर्ड्स टेस्ट की पहली पारी में 13 और दूसरी पारी में महज 1 रन बनाकर आउट हो गए थे. विलियमसन को एंडरसन और ऑली रॉबिनसन ने पैवेलियन की राह दिखाई थी.

    WTC Final: चेतेश्वर पुजारा के लिए बड़ा खतरा है न्यूजीलैंड का ये गेंदबाज, कर चुका है 4 बार आउट

    मिचेल सैंटनर की जगह एजाज पटेल को मिलेगा मौका?
    बता दें मिचेल सैंटनर दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह अब एजाज पटेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. एजाज पटेल ने अबतक 8 टेस्ट मैचों में 22 विकेट झटके हैं. एजाज पटेल ने 2018 में पाकिस्तान के खिलाफ डेब्यू किया था और 7 विकेट झटक वो मैन ऑफ द मैच भी बने थे.