Home /News /sports /

केन विलियमसन ने दिया बड़ा बयान, कहा- डिविलियर्स हैं सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, विराट कोहली तो 'भूखे' हैं

केन विलियमसन ने दिया बड़ा बयान, कहा- डिविलियर्स हैं सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, विराट कोहली तो 'भूखे' हैं

केन विलियमसन से की डेविड वॉर्नर ने बातचीत

केन विलियमसन से की डेविड वॉर्नर ने बातचीत

केन विलियमसन (Kane Williamson) ने डेविड वॉर्नर के साथ बातचीत में कई अहम बातें कही, उन्होंने विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट ठप है लेकिन दुनिया का हर क्रिकेटर एक-दूसरे से सोशल मीडिया के जरिए बातचीत कर रहा है और इससे फैंस का भी मनोरंजन हो रहा है. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) और डेविड वॉर्नर (David Warner) के बीच भी इंस्टाग्राम पर बातचीत हुई जिसमें उन्होंने कई अहम खुलासे किए. वॉर्नर ने विलियमसन से उनके पसंदीदा बल्लेबाज और विराट कोहली पर भी सवाल किए.

    केन विलियमसन का पसंदीदा बल्लेबाज
    डेविड वॉर्नर ने जब विलियमसन (Kane Williamson) से उनका पसंदीदा बल्लेबाज पूछा तो उन्होंने एबी डिविलियर्स का नाम लिया. उन्होंने कहा कि भले ही डिविलियर्स ने रिटायरमेंट ले लिया है और वो बस फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते हैं लेकिन अगर टैलेंटेड खिलाड़ियों की बात करें तो वो टॉप पर हैं. एबी डिविलियर्स का खेल ही अलग स्तर का है, वो मौजूदा दौर के बेस्ट बल्लेबाज हैं.

    विराट कोहली पर ये बोले विलियमसन
    जब वॉर्नर ने विलियमसन (Kane Williamson) से विराट कोहली पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि विराट कोहली के अंदर खुद को साबित करने की भूख है. विलियमसन बोले की विराट के खिलाफ खेलना और उन्हें खेलते देखना आपको बहुत कुछ सिखाता है. विराट कोहली ने खुद को बहुत बड़े स्तर पर पहुंचाया है. बता दें विराट कोहली और केन विलियमसन बहुत अच्छे दोस्त हैं. न्यूजीलैंड दौरे पर दोनों बाउंड्री लाइन पर बैठकर बातें करते दिखाई दिए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

    आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले केन विलियमसन ने कहा कि उन्हें आईपीएल का इंतजार है. बता दें डेविड वॉर्नर की गैरमौजूदगी में केन विलियमसन ने हैदराबाद की कप्तानी की थी लेकिन अब वॉर्नर को दोबारा कप्तान नियुक्त कर दिया गया है.

    डेविड वॉर्नर के 3 पसंदीदा क्रिकेटर
    डेविड वॉर्नर ने भी अपने तीन पसंदीदा क्रिकेटरों के नाम लिए जिसमें उन्होंने केन विलियमसन (Kane Williamson) का नाम भी शामिल किया. डेविड वॉर्नर ने स्टीव स्मिथ और विराट कोहली भी अपना फेवरेट क्रिकेटर बताया. डेविड वॉर्नर ने बताया कि जब वो ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल नहीं हुए थे तो उन्हें जैक कालिस बहुत पसंद थे. उन्होंने कहा कि कालिस का रिकॉर्ड शानदार है. उनके बल्लेबाजी रिकॉर्ड गजब का है. वो 300 से ज्यादा विकेट ले चुके हैं, 200 से ज्यादा कैच उन्होंने लपके हैं, ये शानदार कारनामा है.

    पाक के पूर्व कप्तान ने कहा- उमर अकमल को जेल में डालो, बड़े भाई को लगा सदमा

    खाना चुराते पकड़ी गई थी पाकिस्तान के इस खिलाड़ी की पत्नी, देखें वीडियो!

    Tags: David warner, Kane williamson, New Zealand National Cricket Team, Sports news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर