Video: केन विलियमसन बड़ा सम्मान मिलने की खबर सुनकर चौंके, वीडियो हुआ वायरल

केन विलियमसन को मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाज़ा गया. लेकिन, फाइनल के बाद जब विलियमसन को ये बताया गया कि वे मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट बने हैं, उनकी प्रतिक्रिया काफी अलग थी.

News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 11:58 AM IST
Video: केन विलियमसन बड़ा सम्मान मिलने की खबर सुनकर चौंके, वीडियो हुआ वायरल
केन विलियमसन ने वर्ल्‍ड कप में 578 रन बनाए.
News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 11:58 AM IST
न्यूज़ीलैंड यूं तो आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 का खिताब जीतने से चूक गयी लेकिन उनके कप्तान केन विलियमसन को मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाज़ा गया. लेकिन, फाइनल के बाद जब विलियमसन को ये बताया गया कि वे मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट बने हैं, उनकी प्रतिक्रिया काफी अलग थी.

विलियमसन को नहीं हुआ भरोसा

फाइनल मैच के बाद जब पुरस्कार दिए  जा रहे थे तो केन विलियमसन को बताया गया कि उन्हें मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड दिया जाएगा. ये सुनकर विलियमसन चौंक गए और उन्होंने अचंभित होकर पूछा, मुझे? एक फैन ने इसका वीडियो ट्वीट किया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये देखता है कि विलियमसन  कितने शालीन इंसान हैं जो इतना बड़ा अवॉर्ड मिलने के बाद भी अति उत्साहित होने के बजाय ये सोचा कि खिताब के हकदार भी हैं या नही.


Loading...

 

विलियमसन  मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट के वाज़िब हकदार

कीवी कप्तान ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 मैच खेलकर 82.57 की औसत से 578 रन बनाए. विलियमसन  ने न्यूज़ीलैंड की टीम के कुल रनो के एक-तिहाई रन बनाए और पूरे टूर्नामेंट के दौरान शानदार फॉर्म में रहते हुए अपनी टीम को उप-विजेता बनाया. भले ही विलियमसन  वर्ल्डकप ना जीत पाएं हों पर उन्होंने लोगों के दिलों पर अपने खेल और मैदान बाहर अपने व्यवहार से राज किया है.

World Cup Final: पत्रकारों ने क्यों दिया विलियम्सन को स्टैंडिंग ओवेशन

World Cup 2019 : हार से इस ‌कीवी स्टार का टूटा दिल, बच्चों को खेल ना चुनने की दी सलाह
First published: July 15, 2019, 11:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...