Home /News /sports /

ENG vs NZ: केन विलियमसन ने हवा में उड़कर लपका हैरतअंगेज कैच, बेयरस्टो भी हैरान होकर लौटे पैवेलियन- Video

ENG vs NZ: केन विलियमसन ने हवा में उड़कर लपका हैरतअंगेज कैच, बेयरस्टो भी हैरान होकर लौटे पैवेलियन- Video

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में केन विलियमसन ने जॉनी बेयरस्टो का शानदार कैच लपका. (Video Grab/Instagram)

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में केन विलियमसन ने जॉनी बेयरस्टो का शानदार कैच लपका. (Video Grab/Instagram)

New Zealand vs England, T20 World Cup-2021 : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) का शानदार कैच लपका. आईसीसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे आधे घंटे में ही 41 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. केन विलियमसन (Kane Williamson) दमदार बल्लेबाज तो हैं ही, वह फील्डिंग में भी कमाल हैं. इसकी एक और झलक उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) के सेमीफाइनल मैच में दिखाई. अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतात्र  और इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. विलियमसन ने इंग्लैंड को पहला झटका देने में योगदान दिया जब उन्होंने जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) का शानदार कैच लपका.

    एडम मिल्ने के पारी के छठे ओवर की पहली गेंद पर जॉनी बेयरस्टो (13) ने कवर ड्राइव शॉट लगाया लेकिन विलियमसन ने बेहतरीन डाइव लगाते हुए कैच लपक लिया. वह हवा में उड़े और गेंद को लपककर एक हाथ से उसे दिखाते नजर आए. बाद में थर्ड अंपायर ने इसे चेक किया और बेयरस्टो को आउट करार दिया. उन्होंने 17 गेंदों का सामना किया और 2 चौकों की मदद से 13 रन बनाए.

    इसे भी देखें, वेंकटेश अय्यर को टीम इंडिया में नहीं मिलनी थी जगह, गौतम गंभीर ने सेलेक्टर्स पर उठा दिए सवाल

    इसका वीडियो आईसीसी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल भी हो गया. मात्र 30 मिनट में ही इस वीडियो को 41 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया. वहीं, 180 लोगों ने कमेंट किया और ज्यादातर ने विलियमसन के इस कैच लपकने की तारीफ की.

    View this post on Instagram

    A post shared by ICC (@icc)

    इंग्लैंड को मैच में पहला झटका 37 रन के टीम स्कोर पर लगा और एडम मिल्ने ने बेयरस्टो (13) को पैवेलियन भेजा. इंग्लैंड ने पावरप्ले में 1 विकेट खोकर 40 रन बनाए. ईश सोढ़ी ने इंग्लैंड को दूसरा झटका 53 रन के स्कोर पर दिया और जोस बटलर (29) को lbw आउट कर दिया. उन्होंने 24 गेंदों की अपनी पारी में 4 चौके लगाए.

    Tags: Cricket news, Eng vs nz, England vs new zealand, Icc T20 world cup, Jonny Bairstow, Kane williamson, T20 World Cup 2021, T20 World Cup Semi-Final

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर