अपना शहर चुनें

States

शाकिब अल हसन के काली पूजा पर माफी मांगने पर कंगना रनौत ने ऐसे किया रिएक्ट

शाकिब अल हसन के माफी मांगने पर कंगना रनौत ने ट्वीट किया है.
शाकिब अल हसन के माफी मांगने पर कंगना रनौत ने ट्वीट किया है.

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को भारत में काली पूजा में शामिल होने के बाद माफी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा है. इस पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी राय दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2020, 10:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को भारत में काली पूजा में शामिल होने के बाद माफी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा है. इस पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी राय दी है. शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद भारत में काली पूजा (Kaali Pooja) करने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा था. दरअसल, पिछले गुरुवार को शाकिब अल हसन बेलघाट क्षेत्र में काली पूजा के लिए गए थे. वह अपनी आराध्य देवी के सामने पूजा करके प्लेन से शुक्रवार को बांग्लादेश लौट आए थे. उनके इस तरह काली पूजा करने पर एक शख्स ने उन्हें फेसबुक लाइव कर जान से मारने की धमकी दी थी.

भारत में एक हिंदू देवी की पूजा में शामिल होने के बाद मुस्लिम बहुसंख्यक देश बांग्लादेश में शाकिल अल हसन को सोशल मीडिया पर काफी विरोध का सामना करना पड़ा है. इस पर बांग्लादेश में इस्लामी प्रचारकों का कहना है कि लोगों को अन्य धर्मों के समारोहों और आयोजनों में शामिल नहीं होना चाहिए. शाकिब के माफी मांगने के बाद कंगना रनौत ने एक ट्वीट कर इस मामले पर अपनी राय दी है.

विवादित ट्वीट को लाइक करने पर मिली आलोचना के बाद सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली के VIDEO पर किया कमेंट



कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''क्यूं डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूँही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, ख़ुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो ख़ुद से....''
Kangana Ranaut Tweet
कंगना रनौत ने शाकिल अल हसन के काली पूजा में शामिल होने के मुद्दे पर एक ट्वीट किया है


बता दें कि शाकिब अल हसन ने एक ऑनलाइन फोरम पर कहा, ''मैं उस कार्यक्रम में स्टेज पर मुश्किल से दो मिनट के लिए था. लोग इस बारे में बात कर रहे हैं और समझ रहे हैं कि मैंने इसका उद्घाटन किया है.'' उन्होंने कहा, ''मैंने ऐसा नहीं किया और एक जागरुक मुस्लिम होने के नाते मैं ऐसा नहीं करूंगा. लेकिन शायद मुझे वहां नहीं जाना चाहिए था. मैं इसके लिए माफी चाहता हूं और सभी से माफी मांगता हूं.''

उन्होंने आगे कहा, ''एक मुस्लिम होने के नाते मैं हमेशा धार्मिक रीति रिवाजों को फॉलो करने की कोशिश करता हूं. कृपया मुझे माफ कर दीजिए, अगर मैंने कुछ गलत किया है.'' शाकिब का यह बयान उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने के बाद आया है.

विराट कोहली की ट्रोलिंग वाला ट्वीट लाइक कर बुरे फंसे सूर्यकुमार यादव, फिर किया अनलाइक

बता दें कि सिलहट के शाहपुर तालुकदर में रहने वाले मोहसिन तालुकदर ने रविवार को 12.06 मिनट पर फेसबुक लाइव पर कहा कि शाकिब अल हसन का व्यवहार मुस्लमानों को परेशान कर रहा है. इस शख्स ने शाकिब के टुकड़े करने की धमकी दी. इस युवक ने यह भी कहा कि वह सिलहट से ढाका जाएगा, यदि शाकिब को मारने के लिए इसकी जरूरत पड़ी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज