• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Yashpal Sharma Dies: यशपाल शर्मा के निधन की खबर सुन रो पड़े कपिल देव

Yashpal Sharma Dies: यशपाल शर्मा के निधन की खबर सुन रो पड़े कपिल देव

कपिल देव अपने साथी खिलाड़ी यशपाल शर्मा के निधन की खबर सुनकर टूट गए (Instagram)

कपिल देव अपने साथी खिलाड़ी यशपाल शर्मा के निधन की खबर सुनकर टूट गए (Instagram)

Yashpal Sharma Dies: भारत के 1983 विश्व कप के नायक यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma) का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. यशपाल शर्मा के निधन की खबर सुनकर कपिल देव (Kapil Dev) खुद को रोक नहीं पाए और बुरी तरह टूट गए.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत के 1983 विश्व कप के नायक यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma) का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 66 वर्ष के थे. उनके परिवार में पत्नी, दो पुत्रियां और एक पुत्र है. यशपाल के एक पूर्व साथी ने उनके निधन की पुष्टि करते हुए समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, ''हां, यशपाल हमारे बीच नहीं रहे. हमें अभी उनके परिवार से यह सूचना मिली है.'' यशपाल शर्मा के निधन की सूचना जल्द ही न्यूज चैनलों पर भी लाइव प्रसारित हो गई. कपिल देव एक न्यूज चैनल से बात करते हुए यशपाल शर्मा के निधन की जानकारी मिलते ही रोने लगे.

    कपिल देव (Kapil Dev) एक न्यूज चैनल से बात कर रहे थे. यशपाल शर्मा के निधन (Yashpal Sharma Death) की खबर सुनकर वह खुद को रोक नहीं पाए और बुरी तरह टूट गए. कपिल देव लाइव शो के दौरान ही यशपाल शर्मा को याद कर रोने लगे. कपिल देव ने कहा कि वह इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह अंतिम दर्शन करने के लिए मुंबई से वापस आ रहे हैं. उन्होंने शो के दौरान कहा, ''आई लव यू यश.... पारी शानदार खेली.''

    यह भी पढ़ें: 1983 वर्ल्ड कप विजेता क्रिकेटर यशपाल शर्मा का हार्ट अटैक से निधन

    यशपाल शर्मा थे 83 वर्ल्ड कप के हीरो, वेस्टइंडीज-इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया सबको धोया था

    कपिल देव ने कहा कि इस वक्त वह किसी काम से मुंबई आए हुए थे, लेकिन अब वह दिल्ली के लिए निकल रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि यशपाल शर्मा अब उनके बीच नहीं रहे.





    बता दें कि यशपाल ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 37 टेस्ट मैचों में 1606 रन और 42 वनडे में 883 रन बनाए. उन्हें अपने जुझारूपन के लिए जाना जाता था. विश्व कप 1983 में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में उनकी अर्धशतकीय पारी क्रिकेट प्रेमियों को हमेशा याद रहेगी. वह भारतीय क्रिकेट टीम के राष्ट्रीय चयनकर्ता भी रहे थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज