लाइव टीवी

धोनी की वापसी पर बोले कपिल देव, 6-7 महीने तक क्रिकेट नहीं खेलने से...

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 3:07 PM IST
धोनी की वापसी पर बोले कपिल देव, 6-7 महीने तक क्रिकेट नहीं खेलने से...
कपिल देव ने कहा कि उन्हें लगता है कि धाेनी का वापसी करना मुश्किल है.

वर्ल्ड कप के बाद से ही एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से दूर हैं और अब जल्द ही आईपीएल (IPL) भी शुरू होने वाला हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 3:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के स्टार विकेटकीपर- बल्लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सालाना अनुबंध का हिस्सा नहीं हैं. पिछले साल आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup) के बाद से ही वह क्रिकेट से दूर हैं. जिसके बाद से उनके भविष्य पर काफी अटकलें लगाई जा रही है. कुछ खबरों की मानें तो धोनी टी20 वर्ल्ड कप तक संन्यास की घोषणा नहीं करेंगे. फिलहाल वह आने वाले समय में क्या करते हैं, इसके बारे में समय आने पर पता चलेगा. मगर भारत के दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव (Kapil Dev) ने धोनी की वापसी पर कहा कि उनका वापसी करना मुश्किल है.

cricket news, sports news, india vs new zealand, virat kohli, kl rahul, ms dhoni, indian cricket team, third t20, hamilton t20, क्रिकेट न्यूज, इंडिया वस न्यूजीलैंड, इंडियन क्रिकेट टीम, विराट कोहली, केएल राहुल, एमएस धोनी
कविल देव ने कहा कि एमएस धोनी के पास वापसी करने के लिए आईपीएल है.


1983 में भारत को पहली बार वर्ल्ड कप दिलाने वाले कपिल ने एबीपी से बात करते हुए कहा कि धोनी लंबे समय से क्रिकेट से दूर है, ऐसे में उनका वापसी करना मुश्किल है. यहीं नहीं चयनकर्ताओं के लिए भी उन्हें टीम में शामिल करना मुश्किल होगा.

कपिल देव ने कहा कि धोनी ने मन में संदेह पैदा कर दिया.  (फाइल फोटो)


आईपीएल में फॉर्म अहम
कपिल देव (Kapil Dev)  ने कहा कि जब कोई लंबे समय तक क्रिकेट नहीं खेलता हैं तो उन्हें नहीं लगता कि वह कहीं से वापसी कर सकते हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अभी आईपीएल (IPL) शुरू होने वाले हैं और इसमें धोनी की फॉर्म अहम होगी. चयनकर्ता देखेंगे कि देश के लिए क्या चीज बेहतर है. एमएस धोनी  (MS Dhoni) ने देश के लिए काफी कुछ किया है, मगर जब आप 6- 7 महीने नहीं खेलते हैं तो हर किसी के दिमाग में एक संदेह पैदा  करते हैं. हर कोई इसी बात की चर्चा करता है, जो नहीं होना चाहिए.

cricket news, sports news, indian cricket team, ms dhoni, mahendra singh dhoni, virat kohli, ipl 2020, indian premier league, क्रिकेट न्यूज, खेल, इंडियन क्रिकेट टीम, विराट कोहली, एमएस धोनी, महेंद्र सिंह धोनी, आईपीएल 2020, इंडियन प्रीमियर लीग, धोनी कप्तानी
आईपीएल में धोनी की फॉर्म उनकी वापसी तय करेगी.(फाइल फोटो)
इस बार के आईपीएल (IPL) सीजन पर हर किसी की नजरें होगी, क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का चयन इस टूर्नामेंट पर काफी हद तक निर्भर करेगा. आईपीएल का यह सीजन कई भारतीय खिलाड़ियों के भविष्य को तय करेगा. इसी से टी20 वर्ल्ड कप और एशिया कप के लिए टीम का चुनाव होना है. यह आईपीएल धोनी के भविष्य का भी फैसला करेगा. भारतीय कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) पहले ही कह चुके हैं कि आईपीएल का प्रदर्शन उनकी वापसी तय करेगा.

पाकिस्तान जाने से पहले तमीम ने लगाया तिहरा शतक, 45 गेंदों पर ही जड़ दिए 186 रन

रोहित का बड़ा बयान, गांगुली-विराट नहीं,धोनी को बताया सर्वश्रेष्ठ भारतीय कप्तान

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 2:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर