• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • कपिल देव ने लिखा- आपने दिल जीत लिया पीएम मोदी, फिर मिला खास जवाब

कपिल देव ने लिखा- आपने दिल जीत लिया पीएम मोदी, फिर मिला खास जवाब

कपिल देव ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की जिसके बाद उन्होंने भी ट्वीट पर रिप्लाई दिया. (Instagram)

कपिल देव ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की जिसके बाद उन्होंने भी ट्वीट पर रिप्लाई दिया. (Instagram)

विश्व कप विजेता टीम इंडिया के कप्तान रहे कपिल देव (Kapil Dev) ने टोक्यो ओलंपिक दल के साथ प्रधानमंत्री मोदी का व्यवहार देखा जिस पर एक आर्टिकल भी लिखा. उन्होंने इसमें बताया कि किस तरह मोदी जी ने अपने इस कदम से खेल जगत का दिल जीता. पीएम मोदी ने इस ट्वीट पर रिप्लाई भी दिया.

  • Share this:

    नई दिल्ली. भारत को अपनी कप्तानी में पहली बार वर्ल्ड कप दिलाने वाले कपिल देव (Kapil Dev) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ की है. पीएम मोदी ने टोक्यो ओलंपिक में देश का नाम रोशन करने वाले एथलीटों से मुलाकात की. इसी पर कपिल देव ने एक आर्टिकल लिखा और उसे ट्विटर पर शेयर किया. कपिल ने साथ ही ट्वीट किया- पीएम मोदी आपने दिल जीत लिया. खास बात है कि पीएम मोदी ने भी इस पर रिप्लाई दिया.

    1983 में विश्व कप विजेता टीम इंडिया के कप्तान रहे कपिल देव टोक्यो ओलंपिक दल के साथ प्रधानमंत्री मोदी का व्यवहार देखकर काफी खुश हुए. उन्होंने एक आर्टिकल में बताया कि किस तरह मोदी जी ने अपने इस कदम से खेल जगत का दिल जीता. कपिल ने आर्टिकल को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्रिय मोदी जी, आपका ओलंपियनों के साथ बातचीत करना देखा जो काफी अच्छा लगा. यह हर खिलाड़ी के लिए एक तालमेल स्थापित करेगा. आज आपने पूरे खेल जगत का दिल जीत लिया है. जय हिंद.’

    इसे भी देखें, PM मोदी ने पीवी सिंधु के कोरियाई कोच को दी अयोध्या जाने की सलाह, जानिए क्यों?

    इसे रिट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, ‘कपिल देव जी, आपके इन शब्दों के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. आप सभी खेल प्रेमियों के लिए प्रेरणा के स्रोत रहे हैं. हम सभी को मिलकर काम करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि भारतीय खेल भविष्य में नई ऊंचाइयां छुएं.’

    modi reply to kapil dev

    प्रधानमंत्री मोदी ने कपिल देव के ट्वीट पर रिप्लाई भी दिया. (Twitter)

    टोक्यो ओलंपिक में भारत ने अब तक का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और एक गोल्ड समेत कुल 7 पदक जीते. इसी पर कपिल ने जो आर्टिकल लिखा, उसमें उन्होंने भारतीय गोलकीपर पीआर श्रीजेश, रेसलर विनेश फोगाट, ब्रॉन्ज मेडलिस्ट बॉक्सर लवलीना, पहलवान रवि दहिया और धाविका दुती चंद के नाम लेकर उदाहरण दिए और यह बताने का प्रयास किया कि किस तरह प्रधानमंत्री सभी के परिवार और प्रदर्शन पर बारीकी से नजर रखे हुए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज