लाइव टीवी

श्रीलंका का बल्‍लेबाज पिच पर गिरा तो मदद को दौड़े पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स, इस तरह दूर किया दर्द

News18Hindi
Updated: September 30, 2019, 11:36 PM IST
श्रीलंका का बल्‍लेबाज पिच पर गिरा तो मदद को दौड़े पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स, इस तरह दूर किया दर्द
शेहान जयसूर्या को क्रैंप्‍स के चलते फिजियो की मदद लेनी पड़ी.

पाकिस्‍तान (Pakistan) के कराची (Karachi) में 10 साल अंतरराष्‍ट्रीय वनडे मैच हुआ है. श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) पर आतंकी हमले के बाद से विदेशी टीमें पाकिस्‍तान नहीं जा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2019, 11:36 PM IST
  • Share this:
कराची: पाकिस्‍तान और श्रीलंका (Pakistan and Sri Lanka) के बीच कराची में दूसरे वनडे के दौरान पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स के व्‍यवहार ने दिल जीतने वाला काम किया. श्रीलंका की पारी के दौरान बल्‍लेबाज शेहान जयसूर्या (Shehan Jayasuriya) उमस भरे माहौल के चलते चोटिल हो गए. उनकी मांसपेशियों में खिंचाव हो गया और इसके चलते वे लंगड़ा-लंगड़ाकर रन ले रहे थे. लेकिन वहाब रियाज (Wahab Riaz) के ओवर के दौरान वे क्रैंप के चलते क्रीज में गिर गए. उन्‍होंने शॉट लगाने का प्रयास किया लेकिन क्रैंप के चलते वे पिच पर गिए गए.

सरफराज और शादाब ने की मदद
ऐसे में पाकिस्‍तान गेंदबाज शादाब खान उनकी मदद को दौड़कर आए. पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज अहमद भी मदद से पीछे नहीं हटे. उन्‍होंने भी जयसूर्या को क्रैंप से राहत दिलाने के लिए उनके पैर ऊपर किए और उन्‍हें स्‍ट्रेच किया. श्रीलंकन क्रिकेट टीम के फिजियो के आने तक दोनों ने जयसूर्या की मदद की. यह वाकया श्रीलंका की पारी के 35वें ओवर में हुआ. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम जब पिछली बार भारत के दौरे पर आई थी तब ऐसी ही समस्‍या फाफ डु प्‍लेसी के साथ भी हुई थी. उस समय टीम इंडिया के तत्‍कालीन कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी उनकी इसी तरह मदद की थी.

sri lanka vs pakistan odi, karachi odi, pakistan cricket, shehan jayasurya, sarfaraz ahmed, shadab khan, कराची वनडे, पाकिस्‍तान श्रीलंका वनडे, सरफराज अहमद, शादाब खान,
शेहान जयसूर्या.


जयसूर्या-शनका क्रीज पर डटे
क्रैंप्‍स से लड़ते हुए भी जयसूर्या ने अपना पहला वनडे अर्धशतक लगाया. उन्‍होंने दसुन शनका के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की. इस दौरान शनका ने भी अर्धशतक पूरा किया. दोनों ने जब हाथ मिलाया जब श्रीलंका के 5 विकेट पर 28 रन पर गिर गए थे. इससे पहले पाकिस्‍तान ने युवा बल्‍लेबाज बाबर आजम के शतक (115) रन के बूते पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 305 रन का स्‍कोर खड़ा किया. बता दें कि कराची में 10 साल बाद अंतरराष्‍ट्रीय वनडे मैच हो रहा है.

जसप्रीत बुमराह की चोट पर बीसीसीआई गंभीर, इलाज के लिए भेजे जाएंगे लंदनपाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज का बड़ा कमाल, शतक लगाने में विराट कोहली को छोड़ा पीछे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 10:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर