• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • तीसरे मैच में तिहरा शतक ठोका, फिर टीम इंडिया से बाहर, उसने मयंक अग्रवाल पर कही बड़ी बात

तीसरे मैच में तिहरा शतक ठोका, फिर टीम इंडिया से बाहर, उसने मयंक अग्रवाल पर कही बड़ी बात

मयंक अग्रवाल डबल सेंचुरी पूरी करने के बाद. (PTI Photo)

मयंक अग्रवाल डबल सेंचुरी पूरी करने के बाद. (PTI Photo)

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में अब कर्नाटक को मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी क्योंकि उन्हें भारत ए टीम के साथ दस जनवरी को न्यूजीलैंड दौरे पर जाना है

  • Share this:
    मुंबई: कर्नाटक के कप्तान करुण नायर (Karun Nair) ने कहा कि मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को पिछले कई वर्षों की लगातार कड़ी मेहनत के कारण भारतीय टेस्ट सलामी बल्लेबाज के रूप में सफलता मिली है और मुंबई के खिलाफ रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) मैच में अनुपस्थिति से अन्य खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का मौका मिलेगा. कर्नाटक को मयंक की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी क्योंकि उन्हें भारत ए टीम के साथ दस जनवरी को न्यूजीलैंड दौरे पर जाना है और बीसीसीआई ने उन्हें आगामी रणजी मैच से बाहर रखने का आग्रह किया है.

    अब तक 2 डबल सेंचुरी लगा चुके हैं अग्रवाल
    भारत की तरफ से छह टेस्ट मैच खेलने वाले नायर ने कहा, ‘मयंक बड़ा खिलाड़ी है, लेकिन उनकी अनुपस्थिति से किसी अन्य को खुद को साबित करने का मौका मिलेगा. मयंक शुरू से ही कड़ी मेहनत करने वाला खिलाड़ी रहा है, इसलिए यह समय है जबकि उसे अपनी मेहनत का फल मिल रहा है.’ मयंक ने अपने छोटे से करियर में अब तक टेस्ट क्रिकेट में दो दोहरे शतक लगाए हैं और शुरू से उनके करियर पर नजर रखने वाले नायर ने उनकी जमकर तारीफ की.

    dinesh karthik karun nair, dinesh karthik karun nair incident, dinesh karthik confront karun nair, karnataka tamil nadu match, ि‍दिनेश कार्तिक करुण नायर घटना, कार्तिक नायर विवाद, रणजी ट्रॉफी न्‍यूज, कर्नाटक तमिलनाडु मैच
    करुण नायर कर्नाटक की कप्‍तानी कर रहे हैं.


    उन्‍होंने अपने प्रदर्शन के बारे में कहा, 'मैं कर्नाटक के लिए ज्‍यादा से ज्‍यादा योगदान देना चाहता हूं और जीत दिलाना चाहता हूं. इसी सीजन यही करने की कोशिश है जाकि हम मैच जीत सकें और रणजी ट्रॉफी अपने नाम कर सकें.'

    2017 के बाद से बाहर हैं नायर
    करुण नायर ने भारत के लिए अपने तीसरे ही टेस्‍ट मैच में तिहरा शतक जड़ दिया था. वे वीरेंद्र सहवाग के बाद यह कारनामा करने वाले दूसरे भारतीय हैं. उन्‍होंने इंग्‍लैंड के खिलाफ दिसंबर 2016 में चेन्‍नई टेस्‍ट में नाबाद 303 रन की पारी खेली थी. लेकिन इसके बाद वे अपने प्रदर्शन को बरकरार नहीं रख पाए और टीम इंडिया से बाहर हो गए. मार्च 2017 में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला टेस्‍ट के बाद से उन्‍हें टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है.

    नायर ने टेस्‍ट में भारत के लिए 6 मैचों की 7 पारियों में 62.33 की औसत से 374 रन बनाए हैं. इस फॉर्मेट में उन्‍होंने केवल एक शतक लगाया है और वह तिहरा शतक रहा.

    नए साल के पहले इस भारतीय क्रिकेटर ने बहाया पसीना, खेले तूफानी शॉट

    हार्दिक पंड्या की सगाई से विराट कोहली हैरान, फोटो पर कर दिया ये कमेंट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज