क्रिकेट को मिस कर रही हैं कैटरीना कैफ, तस्वीर शेयर करके बताया दिल का हाल

क्रिकेट को मिस कर रही हैं कैटरीना कैफ, तस्वीर शेयर करके बताया दिल का हाल
कैटरीना कैफ पसंद है क्रिकेट

भारत (India) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लंबे समय से किसी क्रिकेट मैच का आयोजन नहीं हुआ है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 12:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंग्लैंड में भले ही क्रिकेट की वापसी हो चुकी हो लेकिन अपने स्टार खिलाड़ियों को मैदान पर देखने के लिए भारतीय फैंस को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण भारत में लंबे समय से किसी भी स्तर के क्रिकेट मैच का आयोजन नहीं हुआ है. ऐसे में सभी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्रिकेट को याद करने वालों में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी शामिल हैं जिन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर करके फैंस को बताया कि वह इस खेल को कितना मिस कर रही हैं.

क्रिकेट को मिस कर रही हैं कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें हाथ में बल्ला थामे बैठी नजर आ रही है. उन्होंने तस्वीर में कुर्ती औऱ जींस पहनी हुई है. कैटरीना ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'क्रिकेट की याद सता रही है. खेलने के लिए हमेशा तैयार. चाहे क्रिकेट की यूनिफॉर्म पहनी हो या नहीं.' कैटरीना की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी है. कैटरीना को क्रिकेट पसंद है और वह इससे पहले भी क्रिकेट खेलती नजर आई थीं. दिग्गज एक्टर सलमान खान के साथ एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वह क्रिकेट खेलती दिखी थीं और काफी लंबे-लंबे शॉट लगा रही थी.

आईपीएल के साथ होगी क्रिकेट की वापसी
कैटरीना कैफ के साथ-साथ फैंस का लंबा इंतजार भी 19 सितंबर को खत्म होने वाला है.आईपीएल का आयोजन इस साल 29 मार्च से 10 मई के बीच होना था. हालांकि कोरोना वायरस के कारण इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था. आईसीसी के ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के स्थगित होने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल के आयोजन का फैसला किया था. नए शेड्यूल के मुताबिक आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होगा.



आतंकी हमले के कारण पाकिस्तान में रोका गया क्रिकेट मैच, सुरक्षा पर फिर खड़े हुए सवाल

यूएई में कोई आईपीएल खिलाड़ी नहीं लगा पाया है शतक, इस बल्लेबाज के नाम है सर्वश्रेष्ठ स्कोर

इससे पहले साल 2014 में भी यूएई (UAE) में आईपीएल (IPL) का आयोजन किया गया था. उस साल चुनावों के कारण आईपीएल के पहले चरण के मैच यूएई में आयोजित कराए गए थे. हालांकि यह पहला मौका है जब पूरा टूर्नामेंट यूएई में आयोजित हो रहा है. वहीं साल 2010 में आईपीएल पहली बार विदेश में आय़ोजित हुआ था. उस साल भी चुनावों के कारण आईपीएल साउथ अफ्रीका में आयोजित हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज