• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • KBC 13: सहवाग ने ग्रेग चैपल के नाम पर गांगुली को छेड़ा, बिग बी नहीं रोक पाए हंसी

KBC 13: सहवाग ने ग्रेग चैपल के नाम पर गांगुली को छेड़ा, बिग बी नहीं रोक पाए हंसी

KBC 13 में मेहमान बनकर वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली आए (Sonyliv/Instagram)

KBC 13 में मेहमान बनकर वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली आए (Sonyliv/Instagram)

Kaun Banega Crorepati 13: वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने इस पर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को टीम इंडिया के पूर्व कोच ग्रेग चैपल (Greg Chappell) के साथ उनकी मशहूर अनबन को लेकर चिढ़ाया. उन्होंने कहा कि अगर ग्रेग कोच होते, तो एक गाना स्थिति के अनुकूल होता.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 13) में आज बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) पहुंचे. केबीसी (KBC) के इस एपिसोड का प्रोमो पिछले कुछ दिनों से काफी वायरल हो रहा है. भारतीय क्रिकेट के इन दोनों दिग्गजों ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ जमकर मस्ती की. शो के प्रोमो के दौरान सहवाग अपने पूर्व कप्तान गांगुली को पूर्व कोच ग्रेग चैपल का नाम लेकर छेड़ते हैं. इन दोनों की इस मस्ती पर अमिताभ बच्चन भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाते हैं.

    अमिताभ ने शो के दौरान वीरेंद्र से मैदान पर गाने की उनकी प्रवृत्ति के बारे में पूछा. इस पर वीरेंद्र ने ‘चला जाता हूं’ गाने की एक पंक्ति गाई और गेंद को बल्ले से मारने का इशारा किया. अमिताभ ने फिर उनसे पूछा कि अगर फील्डिंग के दौरान कैच छूट गया तो कौन सा गाना इस स्थिति में फिट होगा. सहवाग ने इस पर सौरव को टीम इंडिया के पूर्व कोच ग्रेग चैपल (Greg Chappell) के साथ उनकी मशहूर अनबन को लेकर चिढ़ाया. उन्होंने कहा कि अगर ग्रेग कोच होते, तो एक गाना स्थिति के अनुकूल होता.

    IND VS ENG: जसप्रीत बुमराह की गेंद पर आउट हो गए थे मोइन अली, किसी ने अपील नहीं की!

    वीरेंद्र सहवाग ने गाना गाना शुरू किया और फिर सौरव गांगुली की तरफ इशारा किया. उन्होंने गाया, अपनी तो जैसे तैसे कट जाएगी. फिर गांगुली की तरफ इशारा करते हुए आगे गाया, आपका क्या होगा जनाब-ए-आली. सहवाग के इस मजाक पर गांगुली और बिग बी दोनों ही अपनी हंसी को नहीं रोक पाए.

    इसके बाद अमिताभ ने सहवाग को एक ऐसा परिदृश्य पेश किया, जहां उनकी टीम ने पाकिस्तान/ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत हासिल की. सहवाग ने जवाब देते हुए कहा, “शहंशाह फिल्म का एक बड़ा प्रसिद्ध संवाद है (फिल्म शहंशाह का एक मशहूर डायलॉग है).” इस पर अमिताभ ने उस डायलॉग को सुनाया, “रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं …” क्रिकेटर ने हंसते हुए कहा, ” हम तो बाप है ही उनके.”

    IND VS ENG: 4,4,4,4,4,4,4…शार्दुल ठाकुर-सिराज की धुनाई, इंग्लैंड ने टेस्ट में खेला टी20 क्रिकेट!

    बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति 13, जिसमें प्रतियोगी सात करोड़ का जैकपॉट जीतने के लिए तेजी से कठिन सवालों की एक सीरीज का जवाब देते हैं, जिसका प्रीमियर पिछले सप्ताह हुआ था. कोविड -19 महामारी के कारण स्टूडियो दर्शकों को पिछले साल बंद कर दिया गया था, उन्होंने केबीसी 13 में वापसी की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज