Home /News /sports /

मैच के दौरान ही बोर्ड के पूर्व अधिकारी से भिड़े संजू सैमसन के पिता, बात बिगड़ने पर दोनों ने मांगी माफी

मैच के दौरान ही बोर्ड के पूर्व अधिकारी से भिड़े संजू सैमसन के पिता, बात बिगड़ने पर दोनों ने मांगी माफी

(Getty images)

(Getty images)

संजू रणजी मैच के बीच में टीम के ड्रेसिंग रूम को छोड़कर चले गए थे और उन्होंने माफी भी मांगने से इनकार कर दिया था।

    नई दिल्ली। केरल क्रिकेट संघ (केसीए) ने संजू सैमसन को रणजी ट्राफी मैच के दौरान उनके कथित खराब आचरण के लिए चेतावनी देकर छोड़ने का फैसला किया है, लेकिन साथ ही कहा कि उनके पिता विश्वनाथ को ‘उनके बेटे की क्रिकेट गतिविधियों में हस्तक्षेप’ करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। संजू रणजी मैच के बीच में टीम के ड्रेसिंग रूम को छोड़कर चले गए थे और उन्होंने माफी भी मांगने से इनकार कर दिया था।

    जब उनके पिता विश्वनाथ ने कथित रूप से केसीए के पूर्व सचिव टीसी मैथ्यू से गाली गलौच की तो चीजें बद से बदतर हो गईं। केसीए ने उन्हें अनुशासनात्मक आधार पर रणजी टीम से भी बाहर कर दिया। जांच समिति के समक्ष यह मामला उठाया गया और रिपोर्ट मध्य परिषद को सौंपी गयी जिसने सैमसन को कड़ी चेतावनी देकर छोड़ दिया क्योंकि पिता और बेटे ने बिना शर्त माफी मांग ली।

    नव नियुक्त सचिव जयेश ने कहा- हमारी रविवार को मध्य समिति की बैठक हुई थी। संजू उभरता हुआ खिलाड़ी है और केरल के युवा उसका अनुकरण करते हैं। हमने उसे कहा कि उसका व्यवहार किसी भी स्थिति में अस्वीकार्य था। उसने माफी मांग ली। हमने उसे यह भी कहा कि उसके पिता को ट्रेनिंग सत्र के दौरान नहीं देखा जाना चाहिए।

    Tags: Sanju Samson

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर