केदार जाधव ने बादलों को जोड़े हाथ, कहा- महाराष्‍ट्र में जाकर बरसो

महाराष्‍ट्र गंभीर जलसंकट से जूझ रहा है. इस पश्चिमी राज्‍य के बांधों, तालाबों और झीलों में पीने के लिए केवल 7 प्रतिशत पानी ही बचा है.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 9:12 PM IST
केदार जाधव ने बादलों को जोड़े हाथ, कहा- महाराष्‍ट्र में जाकर बरसो
केदार जाधव.
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 9:12 PM IST
भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच मैच बारिश के चलते रद्द हो गया. ग्राउंड स्‍टाफ के लगातार प्रयासों के बावजूद भी ट्रेंटब्रिज का मैदान क्रिकेट मैच के लिए तैयार नहीं हो सका. यह आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में चौथा मुकाबला है जो बारिश के चलते रद्द करना पड़ा है. ऐसे में भारत और न्‍यूजीलैंड को अंक बांटने पड़े. नॉटिंघम में पिछले दो दिन से बरसात का सिलसिला चल रहा था जो गुरुवार को मैच के दिन भी जारी रहा. इसके चलते आखिरकार भारत और न्‍यूजीलैंड का मैच रद्द हो गया.

इसी बीच भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय क्रिकेटर बादलों से नॉटिंघम से जाने को कह रहा है. वे मराठी में बादलों की तरफ इशारा करते हुए कह‍ते हैं कि यहां से जाओ और महाराष्‍ट्र में बरसो. वहां पर बारिश की ज्‍यादा जरूरत है.



बता दे कि महाराष्‍ट्र गंभीर जलसंकट से जूझ रहा है. इस पश्चिमी राज्‍य के बांधों, तालाबों और झीलों में पीने के लिए केवल 7 प्रतिशत पानी ही बचा है जबकि अभी मानसून में वक्‍त है. 26 जलाशय में पानी पूरी तरह से समाप्‍त हो चुका है. राज्‍य का एक बड़ा हिस्‍सा टैंकरों के पानी के भरोसे है.


Loading...

मजलगांव, सिद्धेश्‍वर, येल्‍दारी, पैथण, मांजरा, सिना कोलेगांव, निचले धूदना, निचला तेरना बांधों में इस समय पानी सूख चुका है. इनके अलावा बुल्‍ढाना के कड़कपूर्णा व पेंटकली, नागपुर के गोसीखुर्द, दीना व नांद, जलगांव के ऊपरी तापी हथनुर, नाशिक के वाकी, भाम, भवली और पुणेगांव, पुणे के दिभे, घोद, पींपलगांव जोगे, वडज व टेमघर और सोलापुर के कुडली ताता और लोनावाला ताता में भी पानी की कमी हो चुकी है.

भारत से मुकाबले को लेकर पाकिस्तानी कप्तान ने दिया बड़ा बयान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...