हजारों लोगों के सामने चिढ़ा रहे थे विराट कोहली, इस खिलाड़ी ने कहा- बच्चा है क्या

हजारों लोगों के सामने चिढ़ा रहे थे विराट कोहली, इस खिलाड़ी ने कहा- बच्चा है क्या
पिछले साल केसरिक विलियम्‍स का नोटबुक सेलिब्रेशन काफी छाया हुआ था (फाइल फोटो)

वेस्‍टइंडीज गेंदबाज की हर गेंद पर भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) कुछ बोल रहे थे

  • Share this:
नई दिल्‍ली. पिछले साल वेस्‍टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्‍स (Kesrick-Williams) का नोटबुक सेलिब्रेशन काफी चर्चा में रहा था, हालांकि भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) के सामने उनका जश्‍न मनाने का यह अंदाज फीका पड़ गया. दरअसल 2019 में हैदराबाद में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में कोहली ने 16वें ओवर में विलियम्‍स की दूसरी गेंद पर चौका जड़ने के बाद अगली गेंद पर छक्‍का जड़ दिया था. जिसके बाद कोहली ने कैरेबियाई गेंदबाज को उन्‍हीं के अंदाज में जवाब दिया था. दरअसल दो साल पहले विलियम्‍स ने उन्‍हें आउट करके नोटबुक अंदाज में ही जश्‍न मनाया. हालांकि दूसरे टी20 मैच में कोहली 19 रन पर ही विलियम्‍स की गेंद पर आउट हो गए. हालांकि इसके बाद विलियम्‍स ने अपने मुंह पर उंगली रख ली.

इंटरनेशनल क्रिकेट नेटवर्क 360 से बात करते हुए विलियम्‍स ने बताया कि कोहली पहले ऐसे व्‍यक्ति हैं, जिनसे सामने उन्‍होंने जमैका में नोटबुक सेलिब्रेशन किया, क्‍योंकि उनके फैंस को यह काफी पसंद था. मगर भारतीय कप्‍तान ने इस दूसरी तरह से देखा. कैरेबियाई गेंदबाज ने कहा कि मैच खत्‍म होने के जब वह भारतीय कप्‍तान से हाथ मिलाने गए तो उन्‍होंने कहा कि आपकी गेंदबाजी शानदार है, मगर सेलिब्रिशेन पसंद नहीं आया.

कोहली के मुंह से नोटबुक सेलिब्रेशन को सुनकर हैरान थे



पिछले साल के बारे में विलियम्‍स ने कहा कि कोहली जैसे ही मैदान पर आए तो उन्‍होंने कहा कि आज की रात यहां पर नोटबुक सेलिब्रेशन काम नहीं करने वाला है. देख लेना. कोहली के मुंह से बात सुनकर विलियम्‍स हैरान थे कि ये सेलिब्रेशन 2017 के बाद वापस आ गया. विलियम्‍स ने कहा कि इसके बाद भारतीय कप्‍तान उनकी हर गेंद पर कुछ बोल रहे थे. जिस पर उन्‍होंने कहा कि चुप रहो और बल्‍लेबाजी करो. असल में आप एक बच्‍चे की तरह कर रहे हैं. हालांकि इसके बाद कोहली ने उनकी बुरी तरह धुनाई की. वो उनके दिमाग से खेल रहे थे.
विलियम्‍स ने बताया कि अगले दिन सभी भारतीय अखबारों में वे भी छाए रहे थे. उन्हें बुरा लगा, मगर इसे उन्‍होंने चुनौती की तरह लिया. चुनौतियां पसंद है और फेम से भी प्‍यार करते हैं. हालांकि मैच के बाद दोनों दोस्‍त की तरह मिले.

69 शतक लगाने वाले दिग्गज ने बेटे को अपनी औलाद मानने से किया इनकार, पत्नी का था इस खिलाड़ी से अफेयर!

भारतीय खिलाड़ी का चयनकर्ताओं से सवाल,फिटनेस के बावजूद टीम में वापसी क्‍यों नही
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज