युवराज-हरभजन के बाद अब इस दिग्गज खिलाड़ी ने की पाकिस्तान की मदद करने की अपील, भड़के फैंस

केविन पीटरसन विराट कोहली का इंटरव्यू लेते हुए
केविन पीटरसन विराट कोहली का इंटरव्यू लेते हुए

कोरोना वायरस: युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हरभजन सिंह को शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन की मदद की अपील के लिए काफी ट्रोल किया गया था, अब एक और खिलाड़ी लोगों के गुस्से का शिकार हो रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2020, 5:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में कोहराम सा मचा रखा है, लाखों लोगों ने इस महामारी से अपनी जान गंवा दी है. पाकिस्तान में भी ऐसा ही आलम है और वहां के कई क्रिकेटर लोगों की मदद भी कर रहे हैं. वैसे पाकिस्तान की मदद करने की अपील कई और बड़े क्रिकेटर भी करते दिख रहे हैं. हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन की मदद की अपील की थी, जिसके बाद भारतीय फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. अब इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) भी पाकिस्तान की मदद की गुहार लगा रहे हैं.

पीटरसन ने कहा- पाकिस्तान की मदद करो
इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने विदेश में रह रहे पाकिस्तानी नागरिकों से अपील की और कहा कि वो अपने देश की मदद करें. पीटरसन ने इस मुश्किल समय में विदेश में रह रहे पाकिस्तान के नागरिकों से अपने देश के प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने का अनुरोध किया है. पीटरसन ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व कप्तान इमरान खान बेहतर तरीके से अपने देश का नेतृत्व कर रहे हैं और मौजूदा संकट के बीच उन्हें समर्थन की जरूरत है.

पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'मैं पाकिस्तान की मदद करने की कोशिश कर रहा हूं हम जानते हैं कि दुनियाभर के लोग पाकिस्तान की मदद कर रहे हैं. विदेश में रह रहे पाकिस्तानी भी ज्यादा से ज्यादा मदद करें. पीएम राहत कोष में दान करें.'





पीटरसन की अपील से भड़के भारतीय फैंस
पीटरसन के लिए इस वीडियो से भारतीय फैंस भड़क गए. एक फैन ने दलील दी कि पाकिस्तान की मदद करने का मतलब ही नहीं बनता, क्योंकि वो इन पैसों का इस्तेमाल आतंकवाद फैलाने के लिए करता है. बता दें युवराज और हरभजन सिंह को भी फैंस ने काफी ज्यादा ट्रोल कर दिया था, उनके खिलाफ जैसे मोर्चा ही खोल दिया गया था.

बता दें कोरोना वायरस से पाकिस्तान में 93 लोगों की मौत हो चुकी है और तरकीबन 5500 लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. दुनियाभर में कोरोना वायरस 1.14 लाख लोगों की जान ले चुका है.

सकलैन का खुलासा, मैदान पर नहीं दिखती थी गेंद, फिर कुंबले बने 'फरिश्‍ता'

आज ही टीम इंडिया ने जीता था पहला एशिया कप, '3 गेंदों' में तय हुई पाक की हार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज