इंग्लैंड-पाक मैच से पहले भिड़े केविन पीटरसन और शोएब अख्तर

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब ने पीटरसन को आउट करने वाली तस्वीर ट्वीट कर पाक खिलाड़ियों को दिया जुनून से खेलने का संदेश, पीटरसन ने जवाबी ट्वीट कर कहा-मैंने तुम्हारी गेंदों की पिटाई कर शतक लगाया था.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 2:11 PM IST
इंग्लैंड-पाक मैच से पहले भिड़े केविन पीटरसन और शोएब अख्तर
शोएब अख्तर और केविन पीटरसन. (फोटो-गैटी इमेज)
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 2:11 PM IST
मेजबान इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2019 का छठा मुकाबला सोमवार को खेला जाना है, लेकिन उससे कुछ देर पहले ही दोनों देशों के दो पूर्व खिलाड़ी ट्विटर पर आमने-सामने आ गए हैं. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और इंग्लैंड के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज केविन पीटरसन ने ट्विटर पर एक-दूसरे की जमकर खिंचाई की है.
वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान को अपने पहले ही मुकाबले में वेस्टइंडीज के हाथों शर्मनाक हार झेलने को मजबूर होना पड़ा था. वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान की टीम को 105 रन पर समेटकर 7 विकेट से जीत दर्ज की थी. उसके बाद से ही पाक कप्तान सरफराज अहमद समेत अन्य खिलाड़ियों की आलोचना की जा रही है.

शोएब का संदेश-तगड़ा खेलो लड़कों, उन्हें हरा दो, लड़ जाओ
शोएब अख्तर ने इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले पाकिस्तान के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए एक तस्वीर ट्वीट की. तस्वीर में अख्तर इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन को आउट करने के बाद खुशी का इजहार कर रहे थे. तस्वीर के नीचे शोएब ने लिखा, खून, पसीना, आक्रामकता, दिल की बढ़ी धड़कन, बदमाशी. जब आप अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे होते हैं तो आपको ये सभी चीजें चाहिए होती हैं. आपके सीने पर लगे स्टार ही आपका गर्व हैं. तगड़ा खेलो लड़कों, उन्हें हरा दो, लड़ जाओ.

पीटरसन ने कहा-मैंने आपकी गेंदों की पिटाई कर शतक लगाया था

इस पर पीटरसन ने जवाबी ट्वीट कर शोएब अख्तर की खिंचाई की. पीटरसन ने लिखा, इस ट्वीट को लेकर आपसे कोई बहस नहीं कर सकता दोस्त, आखिर मैंने आपकी गेंदों की पिटाई कर शतक बनाया था और उसके बाद भी आप जश्न मना रहे थे. शानदार जज्बा. मामला यहीं तक नहीं रुका. इसके बाद अख्तर ने एक और ट्वीट कर कहा कि आप एक शानदार बल्लेबाज थे, लेकिन आपको आउट करने के बाद किया गया मेरा डांस मुझे बेहद पसंद है. पीटरसन ने फिर जवाब देने का मौका नहीं छोड़ा और कहा कि हां, लेकिन हमने तब वह सीरीज 2-0 से अपने नाम की थी. क्या वक्त था दोस्त. इस पर शोएब ने ट्वीट किया, वाकई, आपको ढेरा सारा प्यार.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, ब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 3, 2019, 2:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...