Road Safety World Series: तूफानी फिफ्टी जड़ने के बाद केविन पीटरसन बोले-भारत के खिलाफ खेलने के लिए तैयार

Road Safety World Series T20 : केविन पीटरसन ने इंडिया लीजेंड्स के खिलाफ 18 गेंदों में अर्धशतक लगाया (फोटो-केविन पीटरसन इंस्टाग्राम)

Road Safety World Series T20 : केविन पीटरसन ने इंडिया लीजेंड्स के खिलाफ 18 गेंदों में अर्धशतक लगाया (फोटो-केविन पीटरसन इंस्टाग्राम)

Road Safety World Series: इंडिया लीजेंड्स पर जीत के बाद इंग्लैंड लीजेंड्स के कप्तान पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर एक खास मैसेज लिखा जो वायरल हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 8:52 AM IST
  • Share this:
रायपुर. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 (Road Safety World Series) के एक रोमांचक मुकाबले में केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) की अगुवाई में इंग्लैंड लीजेंड्स ने भारत लीजेंड्स को छह रनों से हरा दिया. 40 वर्षीय केविन पीटरसन की 37 गेंदों पर खेली गई 75 रन की विस्फोटक पारी खेली जिससे इंग्लैंड लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 188 रन का स्कोर खड़ा किया. पीटरसन ने भारतीय गेंदबाजों की धुनाई करते हुए महज 18 गेंदों में अर्धशतक लगा दिया. उन्होंने अपनी पारी में छह चौके और पांच छक्के लगाए. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही.

वीरेंद्र सहवाग दूसरे ही ओवर में मैथ्यू होगार्ड का शिकार हो गए. सहवाग महज 6 रन बना सके. इसके बाद मोहम्मद कैफ इंग्लैंड के बाएं हाथ के स्पिनर मॉन्टी पनेसर की गेंद पर आउट हुए. सचिन तेंदुलकर का बड़ा विकेट भी पनेसर ने ही झटका. भारतीय टीम ने 56 रनों के स्कोर तक आते-आते अपने अहम पांच विकेट गंवा दिए थे. भारत के लिए इरफान पठान ने 34 गेंदों में नाबाद 61 रन बनाए लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला पाए. पठान के अलावा मनप्रीत गोनी ने भी 16 गेंदों में नाबाद 35 रन बनाकर मैच को दिलचस्प बनाया लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके.

इस जीत के बाद इंग्लैंड लीजेंड्स के कप्तान पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर एक खास मैसेज लिखा जो वायरल हो गया. पीटरसन ने ड्रेसिंग रूम की एक फोटो शेयर कि जिसमें सभी खिलाड़ी साथ नजर आ रहे थे. उन्होंने लिखा, 'तो इंग्लैंड भारत को भारत में हरा सकता है. क्या शानदार गेम था यह. इंग्लैंड के सिलेक्टर्स...हम सभी भारत के खिलाफ सीरीज के लिए उपलब्ध हैं.'


यह भी पढे़ं:

IPL 2021: धोनी की अगुवाई में CSK के खिलाड़ियों ने शुरू की प्रैक्टिस, थाला ने भी थामा बल्ला

IPL 2021: मुंबई से सटे ठाणे में लगा लॉकडाउन, चेन्नई सुपरकिंग्स-पंजाब किंग्स का अब क्या होगा?



भारत ने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 3-1 से मात दी है. अब भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज खेला जाएगा. इसके अलावा इंग्लैंड को भारत के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेलनी है. बता दें केविन पीटरसन ने बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाफ भी तूफानी अंदाज में 42 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. उनकी 18 गेंदों में हाफसेंचुरी रोड सेफ्टी सीरीज का सबसे तेज पचासा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज