सुपरहिट तमिल गाने पर डांस करके छाए पीटरसन, ऐसा करने से एआर रहमान भी खुद को नहीं रोक पाए, देखें Video

सुपरहिट तमिल गाने पर डांस करके छाए पीटरसन, ऐसा करने से एआर रहमान भी खुद को नहीं रोक पाए, देखें  Video
केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने 1993 में आई फिल्‍म जेंटलमैन में एआर रहमान (AR rahman) के सुपरहिट गाने ओटागथाई कट्टिको पर डांस किया.

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने 1993 में आई फिल्‍म जेंटलमैन में एआर रहमान (AR rahman) के सुपरहिट गाने ओटागथाई कट्टिको पर डांस किया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण क्रिकेट पूरी तरह से ठप्‍प पड़ा हुआ है. इस महामारी के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को भी टाल दिया गया है. क्रिकेटर्स घर में कैद होने को मजबूर हैं. ऐसे में मौजूदा क्रिकेटर्स और पूर्व क्रिकेटर्स भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं. फैंस का मनोरंजन के लिए कुछ क्रिकेटर्स तो इन दिनों टिकटॉक वीडियो बनाने में बिजी हैं. इस दौरान कई विदेशी खिलाड़ियों का तो भारतीय प्रेम भी नजर आने लगा है. जहां पहले ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) अल्‍लू अर्जुन की फिल्‍म के एक गाने पर पत्‍नी संग डांस करते नजर आए थे. वहीं अब इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान केविन पीटरसन  (Kevin Pietersen)  ऑस्‍कर विजेता एआर रहमान  (AR rahman) के तमिल गाने पर डांस करके टिकटॉक पर छा गए. उन्‍होंने 1993 में आई फिल्‍म जेंटलमैन में एआर रहमान ने सुपरहिट गाने ओटागथाई कट्टिको पर डांस किया. शुरुआत में पीटरसन इस तरह से नजर आ रहे हैं, जैसे वह बीट को समझने की कोशिश कर रहे हैं, मगर बाद में वह मस्‍ती में डांस करना शुरू कर देते हैं. पीटरसन के इस शानदार वीडियो को एआर रहमान खुद को शेयर करने से नहीं रोक पाए.



 









View this post on Instagram





 

A post shared by @arrahman on






टिकटॉक वीडियो बनाने के अलावा पीटरसन दुनिया के क्रिकेटर्स के साथ इंस्‍टाग्राम पर लाइव भी आ रहे हैं. पिछले महीने ही पूर्व इंग्लिश कप्‍तान भारतीय कप्‍तान विराट कोहली के साथ इंस्‍टाग्राम पर लाइव आए थे, जहां दोनों ने क्रिकेट पर बात करने के साथ ही आईपीएल से जुड़ी यादों को भी शेयर किया. वह रोहित शर्मा के साथ भी वह लाइव आ चुके हैं. क्रिकेट के इतिहास में सबसे बेहतरीन बल्‍लेबाजों में से पीटरसन ने इंग्‍लैंड की ओर से 104 टेस्‍ट मैच खेले हैं, जिसमें 47.28 की औसत से 8 हजार 181 रन बनाए. उन्‍हें नाम 23 टेस्‍ट शतक है. वनडे क्रिकेट की बात करें तो उन्‍होंने 136 मैचों में 40.73 की औसत और 86.58 की स्‍ट्राइक रेट से 4 हजार 440 रन बनाए. पीटरसन के नाम वनडे में नौ शतक है. उन्‍होंने 37 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें 1 हजार 176 रन है. इस दौरान उनका औसत 37.93 और स्‍ट्राइक रेट 141.51 की रही.

सैंडपेपर कांड से पहले हुआ था रेजर कांड, इन दिग्गज खिलाड़ियों ने दिया अंजाम

केविन पीटरसन और मिचेल जॉनसन के बीच हुई थी बीच मैदान पर 'लड़ाई', देखिए वीडियो
First published: May 12, 2020, 8:45 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading