केविन पीटरसन ने पत्रकार को दी थप्‍पड़ मारने की धमकी, ब्‍लॉक हुआ सोशल मीडिया अकाउंट

केविन पीटरसन ने मजाक में धमकी दी थी (फाइल फोटो )
केविन पीटरसन ने मजाक में धमकी दी थी (फाइल फोटो )

इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (kevin pietersen) ने पत्रकार को कहा कि मौका मिलने पर वो उन्‍हें थप्‍पड़ मारेंगे

  • Share this:
नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड के पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) के ट्विटर अकाउंट को ब्‍लॉक कर दिया गया है. दरअसल उन्‍होंने ब्रिटिश पत्रकार को थप्‍पड़ मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद उनके अकाउंट को ब्‍लॉक कर दिया गया. ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मोर्गन ने खुद इसकी जानकारी दी. मोर्गन ने ट्विटर पर कहा कि ब्रेकिंग... मुझे थप्‍पड़ मारने की धमकी देने के लिए केविन पीटरसन के ट्विटर अकाउंट को ब्‍लॉक कर दिया गया है. हालांकि यह साफतौर से सिर्फ एक मजाक था. मैं परेशानी महसूस नहीं करता. मोर्गन ने यूके ट्विटर से पीटरसन के अकाउंट को अनब्‍लॉक करने की अपील की.

kevin pietersen, cricket, sports news, england cricket team, twitter, केविन पीटरसन, ट्विटर, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज, इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम

ट्विटर ने पीटरसन के अकाउंट को ब्‍लॉक करते हुए कहा कि ट्विटर के नियमों का उल्‍लघंन करने पर केविन पीटरसन आपका अकाउंट ब्‍लॉक कर दिया गया है. आपको यह जानना जरूरी है कि बार बार नियमों का उल्‍लंघन करने से हमेशा के लिए आपके अकाउंट को ब्‍लॉक किया जा सकता है. पूर्व इंग्लिश बल्‍लेबाज पीटरसन ने ब्रिटिश पत्रकार को कहा था कि मौका मिलने पर वह उन्‍हें थप्‍पड़ मारेंगे. उन्‍होंने कहा था कि मोर्गन जब मैं तुम्‍हें देखूंगा तो थप्‍पड़ मारूंगा और ये कोई बकवास नहीं होगा.



यह भी पढ़ें: 



बड़ी मुश्किल में फंसे कप्‍तान विराट कोहली, छोड़ना पद सकता है पद! BCCI को भेजा गया मेल


सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं पीटरसन
केविन पीटरसन आम दिनों में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इस समय कोरोना वायरस के कारण ज्‍यादा मूवमेंट न होने के कारण वे ज्‍यादातर समय सोशल मीडिया पर ही बिताते हैं. कभी खिलाड़ियों की टांग खींचते हैं तो कभी दुनिया के स्‍टार प्‍लेयर्स के साथ सोशल मीडिया लाइव में अनुभव शेयर करत‍े हैं. यही नहीं वो टिकटॉक स्‍टार भी बन चुके हैं और ऑस्‍ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर (David Warner) को टिकटॉक (TikTok) वीडियो के मामले में जमकर टक्‍कर देते हैं. हालांकि इस बार उन्‍हें नहीं पता था कि उनका मजाक उन पर ही भारी पड़ जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज