अफगानिस्तान ने जीता ऐतिहासिक टेस्ट मैच, तो बच्चों ने घर में ऐसे मनाया जश्न, देखें Video

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 2:18 PM IST
अफगानिस्तान ने जीता ऐतिहासिक टेस्ट मैच, तो बच्चों ने घर में ऐसे मनाया जश्न, देखें Video
अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 224 रनों के अंतर से हराया

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Afghanistan Cricket) के पूर्व मुख्य कार्यकारी शफीक स्टानिकजई ने इस वीडियो को शेयर किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 2:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अफगानिस्तान (Afghanistan) ने बांग्लादेश को एकमात्र टेस्ट मैच में हराकर इतिहाच रच दिया. चटग्राम में खेले गए मुकाबले में उम्मीदों के विपरीत अफगान टीम ने शुरुआत से ही मैच में अपनी स्थिति मजबूत कर ली थी, लेकिन आखिरी दिन खराब मौसम के कारण जीता हुआ मैच अफगान टीम के हाथ से निकलता दिख रहा था. ऐसे में राशिद खान (Rashid Khan) की अगुआई वाली टीम ने उन परिस्थितियों में भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम को यादगार जीत दिला दी. अफगान टीम के लिए ये जीत कितनी बड़ी और अहम है, ये तो उन बच्चों के एक वीडियो से ही पता चल जाएगा, जो अपनी टीम की जीत देख झूमने लगे. अफगान बच्चों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Afghanistan Cricket) के पूर्व मुख्य कार्यकारी शफीक स्टानिकजई ने इस वीडियो को शेयर किया. जिसमें बच्चे टीवी के सामने झूमते नजर आ रहे हैं. स्टानिकजई ने लिखा कि राष्ट्र के रूप में इसका हमारे लिए यही मतलब है कि अफगानिस्तान टीम को बहुत सारा प्यार. राशिद खान (Rashid Khan) आप क्रिकेट सुपरस्टार हैं. मोहम्मद नबी इससे बेहतर आपका आखिरी टेस्ट नहीं हो सकता.



23 सेकंड के इस वीडियो में पांच बच्चे राशिद (Rashid Khan) का नाम लेकर उछल रहे हैं और अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. अफगानिस्तान टीम ने एकमात्र टेस्ट मैच में  बांग्लादेश को 224 रनों के बड़े अंतर से हराया. राशिद (Rashid Khan) ने इस मैच में कुल 11विकेट लिए थे.  साथ ही पहली पारी में 51 रन भी बनाए थे.
Loading...

पोलार्ड के कप्तान बनते ही इस खिलाड़ी की लगी लॉटरी,संन्यास से आना चाहता है वापस

कुक बोले- वॉर्नर ने बताया था बॉल टैंपरिंग का तरीका, स्मिथ को भी सबकुछ था पता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 2:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...