लाइव टीवी

IND vs WI: आउट होने से बचने के लिए पोलार्ड ने की शर्मनाक हरकत, सन्न रह गए बुमराह!

News18Hindi
Updated: November 7, 2018, 9:07 AM IST
IND vs WI: आउट होने से बचने के लिए पोलार्ड ने की शर्मनाक हरकत, सन्न रह गए बुमराह!
आउट होने से बचने के लिए पोलार्ड ने की शर्मनाक हरकत, सन्न रह गए जसप्रीत बुमराह!

6 रन बनाकर आउट हुए कायरन पोलार्ड, सीरीज हारी वेस्टइंडीज की टीम

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2018, 9:07 AM IST
  • Share this:
टीम इंडिया के खिलाफ लखनऊ टी20 में वेस्टइंडीज की टीम बुरी तरह मैच हार गई. कोई भी कैरेबियन बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने ठहर नहीं सका. दूसरे टी20 में वेस्टइंडीज के विकेट लगातार गिरते रहे जिसके चलते उन्हें सीरीज गंवानी पड़ी. हालांकि विकेटों के इस पतलझड़ के बीच कायरन पोलार्ड ने एक ऐसी हरकत की जिसने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को हैरान कर दिया. दरअसल मैच के 11वें ओवर में बुमराह ने पोलार्ड को जबर्दस्त बाउंसर डाली. पोलार्ड ने गेंद को पुल करने की कोशिश की लेकिन गेंद हवा में चली गई.

जसप्रीत बुमराह हवा में गई गेंद को आसानी से लपक रहे थे लेकिन तभी पोलार्ड बुमराह की दिशा में ही चल पड़े. पोलार्ड की इस हरकत की वजह से बुमराह उनसे टकराने से बचे. पोलार्ड की इस हरकत ने बुमराह को काफी हैरान कर दिया. कमेंट्री कर रहे वीवीएस लक्ष्मण और आकाश चोपड़ा को भी पोलार्ड की ये हरकत पसंद नहीं आई. लक्ष्मण के मुताबिक वो जान-बूझकर गेंद और गेंदबाज की ओर गए. वहीं आकाश चोपड़ा का मानना था कि अगर ये कैच छूटता भी तो पोलार्ड को फील्डिंग में बाधा पहुंचाने के नियम के तहत आउट दिया जाता.



इससे पहले रोहित शर्मा के शानदार शतक की बदौलत टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 196 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया. जवाब में विंडीज की टीम महज 124 रन ही बना सकी और 71 रनों से मैच गंवा बैठी. इस हार के साथ ही उसने टी20 सीरीज भी गंवा दी. भारत को टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त मिल गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2018, 9:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर